logo-image

इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगी करीना कपूर, जानिए क्या है रोल

इरफान अंग्रेजी मीडियम में मिठाई के दुकानदार की भूमिका में होंगे

Updated on: 26 Apr 2019, 09:38 AM

नई दिल्ली:

कैंसर से जंग लड़ने के बाद इरफान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में बिजी है. अब तक फिल्म के सभी स्टारकास्ट के नाम से पर्दा उठा दिया गया है. वहीं इस फिल्म में अभिनेत्री करीना कपूर खान एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी. यह जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने दी. यह फिल्म साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल होगी.

दिनेश ने एक बयान में कहा, "हमारी फ्रेंचाइज से करीना का जुड़ना काफी अच्छा है. 'अंग्रेजी मीडियम' एक बहुत स्पेशल फिल्म है और उनके इस फिल्म में हिस्सा बनने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. उन्होंने कहा फिल्म में वह एक पुलिस अफसर के किरदार को निभाएंगी. इसकी शूटिंग की शुरुआत जून से लंदन में होगी.

न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित होने के चलते इरफान लगभग एक साल तक काम से दूर रहे. बता दें कि इरफान अंग्रेजी मीडियम में मिठाई के दुकानदार की भूमिका में होंगे तो वहीं दीपक डोबरियाल उनके भाई के रोल में और राधिका मदान, इरफान की बेटी की भूमिका में होंगी. वहीं मनु ऋषि उनके कजिन के भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म की पूरी कहानी मिठाई के बिजनेस और दुकानदारी के इर्दगिर्द घूमती नजर आएगी.

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित 'हिंदी मीडियम' में इरफान और पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी. फिल्म भारत की शिक्षा प्रणाली पर आधारित थी. आईफा अवॉर्डस के 19वें संस्करण में अभिनेता इरफान खान को फिल्म 'हिंदी मीडियम' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरुस्कार से नवाजा गया था.