logo-image

करीना कपूर ने Vogue India के कवर पेज के लिए कराया हॉट फोटोशूट

करीना जनवरी 2018 के कवर पेज पर नजर आयेंगी। इस फोटो को 'वोग इंडिया' ने अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

Updated on: 30 Dec 2017, 01:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान एक बार फिर से अपने हॉट अंदाज में लौट आई हैं। अपने फैशन और स्‍टाइल को लेकर अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाली तैमूर की मॉम ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है।

जी हां, बेबो ने 'वोग इंडिया' मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया है। करीना जनवरी 2018 के कवर पेज पर नजर आयेंगी। इस फोटो को 'वोग इंडिया' ने अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

दरअसल, ये फोटोशूट थाईलैंड के फुकेट में किया गया है। इस फोटो में करीना येलो बिकनी टॉप में नजर आ रही है। इसके ऊपर करीना ने Gucci के ऑफ शोल्‍डर गोल्‍डन ड्रेस पहनी हुई है।

और पढ़ें: FLASHBACK: जब तैमूर के डैड को मॉम करीना कपूर ने कहा था अंकल

मैग्जीन में उनके बॉलीवुड डेब्‍यू से लेकर प्रेग्‍नेंसी के दौरान बढ़े वजन जैसे कई मुद्दों पर चर्चा की गई है।

खबरो की माने तो प्रेग्‍नेंसी के दौरान करीना का 20 किलो ज्‍यादा बढ़ गया था। करीना ने बताया कि मैं तब भी मोटी नहीं थी, मैं पंजाबी लड़की हूं, मुझे खाना बहुत पसदं है। जब मैं प्रेग्‍नेंट थी उस वक्‍त बहुत ज्‍यादा खाती थी। मैं बटर के साथ 6 परांठे खाती थी। तैमूर के जन्‍म के बाद मैंने खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट शुरू किया।'

बता दें कि करीना ने 20 दिसबंर को अपने बेटे तैमूर का बर्थडे सेलीब्रेट किया था। फिलहाल वह 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग को लेकर बिजी हैं। फिल्‍म अगले साल 19 मई को रिलीज होगी।

और पढ़ें: छोटे नवाब तैमूर खान की बर्थडे फोटो आई सामने, केक के साथ दिख रहे हैं बेहद प्यारे