logo-image

आमिर खान संग खेत में बैठी नजर आईं करीना, 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग हुई पूरी

करीना सितंबर के आखिरी सप्ताह में शूटिंग के बचे हुए हिस्सों को पूरा करने के लिए दिल्ली रवाना हुई थीं, जिसे करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने बीते दिन पूरा कर लिया है

Updated on: 15 Oct 2020, 03:09 PM

नई दिल्ली:

एक तरफ, 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रशंसक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वही प्रोडक्शन में चीजों को तेजी से अंतिम रूप दिया जा रहा है. और अब, अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. करीना सितंबर के आखिरी सप्ताह में शूटिंग के बचे हुए हिस्सों को पूरा करने के लिए दिल्ली रवाना हुई थीं, जिसे करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने बीते दिन पूरा कर लिया है.

यह भी पढ़ें: ICU में एडमिट फराज खान की मदद को आगे आए बॉलीवुड के भाईजान, सारे मेडिकल बिल्स चुकाए

यह भी पढ़ें: Sandalwood Drug Case: विवेक ओबेरॉय के घर बेंगलुरु पुलिस ने मारा छापा

नए सामान्य को अपनाते हुए और सभी आवश्यक नियमों का पालन करते हुए, आमिर खान ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी थी. और करीना की प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए, शूटिंग के दौरान सावधानी और सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन किया गया है.

पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. और तब से, प्रशंसक फिल्म से जुड़े हर अपडेट अपनी नजर बनाये हुए है. आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है.