logo-image

New Year 2024: करीना कपूर ने परिवार के साथ मनाया न्यू ईयर, यहां देखें फैमिली फोटो 

करीना कपूर खान ने पति सैफ अली खान और बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ फैमिली फोटो पोस्ट कीं, क्योंकि वे नए साल का गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए तैयार हुए थे.

Updated on: 01 Jan 2024, 07:24 AM

New Delhi:

Kareena Kapoor New Year Celebration With Family: दुनिया ने साल 2023 को शानदार विदाई दी और 2024 का गर्मजोशी से स्वागत किया. जैसे ही साल खत्म हुआ, कई बॉलीवुड सेलेब्स नए साल को शानदार ढंग से मनाने के लिए अपने करीबियों के साथ निकल पड़े. कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और दिखाया कि साल के उनके आखिरी दिन कैसे दिखते थे. बॉलीवुड जोड़ी करीना कपूर खान और सैफ अली खान भी इस खास मौके का जश्न मनाने में पीछे नहीं रहे. जैसे ही वे साल के आखिरी दिन का जश्न मनाने की ओर बढ़े, वे अपने बेटों, जेह और तैमूर को भी साथ ले गए. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसमें उनके साथ उनके बेटे तैमूर और जेह को भी देखा जा सकता है. 

करीना कपूर ने सैफ और बच्चों के साथ ऐसे मनाया न्यू ईयर 
कुछ समय पहले, एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एक प्यारी फैमिली फोटो पोस्ट की, जिसमें हमें 2023 को अलविदा कहने के उनके प्लान की एक झलक मिली. फोटो में एक्ट्रेस कलरफुल वेलवेट शरारा सूट पहने बेहद खूबसूरत लग रही थीं. बालों में लाल गुलाब, डार्क मेकअप और जूड़े में बंधे बालों के साथ, वह अपने पति, अभिनेता सैफ अली खान के साथ मिरर-फाई में नजर आईं, क्योंकि वह रात के लिए काले और सफेद रंग का थ्री-पीस सूट पहनकर तैयार हुए थे.

तस्वीरों में, उनके बच्चे, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान भी दिखाई दिए. छोटे बच्चे अपने आउटफिट्स में प्यारे लग रहे थे. कपल के सबसे बड़े बेटे तैमूर ने इस इवेंट में ऑफिशियल रूप से जाने का फैसला किया और सफेद शर्ट और मानार्थ टाई के साथ पूरा सूट पहना. छोटा जेह थोड़ा सरप्राइस्ड लग रहा था जब उनकी माँ ने उसे बेज रंग की पैंट के साथ नीले स्वेटर पहने हुए देखा. तस्वीरों को शेयर करते हुए, जाने जान एक्ट्रेस ने पहली तस्वीरों को कैप्शन दिया, “क्या आप तैयार हैं? हम हैं." दूसरी फोटो में उन्होंने लिखा, ''फ्रेम किया हुआ. 31-12-2023.”

करीना कपूर खान का वर्क फ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान अगली बार रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी. उनके पास 'द क्रू' भी है, जिसमें तब्बू और कृति सैनन मुख्य भूमिका में हैं.