News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Kareena Kapoor और Saif Ali Khan के बेटे का नाम पूछने पर होगी जेल!

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan अपने लाडले बेटे के चलते एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. 6th क्लास के क्वेश्चन पेपर में उनके बेटे का पूरा नाम पूछे जाने पर अब लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं.

Gaveshna Sharma | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 25 Dec 2021, 02:07:00 PM
vchdf

kareena Kapoor और Saif Ali Khan के बेटे का नाम पूछने पर होगी जेल! (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सितारे अपने फैंस के बीच हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. चाहें फिल्म स्टार हों या उनके बच्चे किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में आ ही जाते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार Kareena Kapoor Khan के साथ हुआ है. एक्ट्रेस अपने लाडले बेटों के चलते एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गईं हैं. करीना और सैफ के बेटे से जुड़ा ऐसा मामला सामने आगया है जिसने बच्चों से लेकर बड़ों तक सबको हैरान कर दिया है. दरअसल, 6th क्लास के क्वेश्चन पेपर में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे का पूरा नाम पूछा गया था. इस सवाल पर भारी बवाल खड़ा हो गया है. इतना ही नहीं, इस सवाल पर अब शिक्षा विभाग में शिकायत तक दर्ज हो गई है. 

यह भी पढ़ें: नेताओं तक ही सीमित नहीं थी अटल जी की लोकप्रियता, बॉलीवुड सितारों के बीच भी थे फेमस

इस पूरा मामला मध्यप्रदेश का है. एमपी के खंडावा के एक स्कूल में सामान्य ज्ञान यानी कि जनरल नॉलेज का एग्जाम था. इस एग्जाम में करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे का पूरा नाम पूछा गया था. इस सवाल को देखते ही छठी क्लास के स्टूडेंट्स का भी सिर चकरा गया. वहीं, अब 6th क्लास इस क्वेश्चन पेपर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के बेटे का नाम पूछे जाने पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं, इस सवाल को देखकर बच्चों के माता पिता और पालक शिक्षक संघ (Parent Teacher Association) ने इसकी शिकायत शिक्षा विभाग को कर दी है. 

बच्चों के माता-पिता और एसोसिएशन का ये मानना है कि ये सवाल भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है. इतना ही नहीं, जिला शिक्षक अधिकारी (District Teacher Officer) ने भी इस सवाल को लेकर नोटिस जारी किया है. इस मसले पर संघ के संरक्षक डॉ. अनीश अरझरे का कहना कि 'स्कूल को अगर कुछ पूछना ही था तो देश के महापुरुषों या देशभक्तों के बारे में पूछना चाहिए था. लेकिन ऐसा करने के बजाय उन्होंने एक स्टार किड का नाम पूछा तो क्या अब बच्चों को फिल्म स्टार के बच्चों का नाम भी याद रखना होगा?' 

यह भी पढ़ें: Sunny Leone की बढ़ी मुश्किलें, लेटेस्ट वीडियो एल्बम 'Madhuban' पर मचा बवाल!

आपको बता दें कि, करीना कपूर और सैफ अली खान के दो बेटे हैं. बड़ा बेटा तैमूर अली खान हैं जो अभी 5 साल के हैं वहीं सैफीना का एक छोटा बेटा भी है. जिसका नाम जेह अली खान है. जो अभी सिर्फ 10 महीने के हैं. बता दें कि, दोनों फिल्मी सितारों के बच्चे आए दिन लाइमलाइट में बने रहते हैं. दोनों की तस्वीरें और वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. 

First Published : 25 Dec 2021, 11:42:36 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.