logo-image

बॉलीवुड पर एक बार फिर कोविड का खतरा! बेबो, अमृता के बाद चपेट में आए ये सितारे

कोरोना के नए वेरिएंट 'ओमिक्रॉन' का खतरा देश भर में मंडरा रहा है. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा नोवेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Updated on: 13 Dec 2021, 11:16 PM

नई दिल्ली :

कोरोना के नए वेरिएंट 'ओमिक्रॉन' (Omicron) का खतरा देश भर में मंडरा रहा है. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) नोवेल कोरोना पॉजिटिव (Novel Coronavirus) पाए गए हैं. बता दें कि दोनों बेहद करीबी दोस्त हैं, हाल के दिनों में बेबो और अमृता को कई मौकों पर अलग-अलग पार्टियों में स्पॉट किया जाता रहा है. जहां वो बिना कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए पार्टी इंज्वॉय करते हुए नज़र आते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि वे कई लोगों को कॉन्टैक्ट में आए है, तो वे भी संक्रमित हो सकते हैं. 

गौरतलब है कि हाल ही में दोनों को करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ देखा गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो बृहनमुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) ने बेबो और अमृता के संपर्क में आए सभी लोगों से कहा है कि वे अपना आरटीपीसीआर (RTPCR Test) टेस्ट करवाएं. 

बता दें कि दोनों एक्ट्रेसेस के कोविड पॉजीटिव होने की खबर एएनआई दी. एजेंसी ने इस बात की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया है, "अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) का #COVID19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. दोनों कोविड मानदंडों का उल्लंघन करते हुए कई पार्टियों में शामिल हुई थी. BMC ने उनसे संपर्क में आए सभी लोगों से RT-PCR टेस्ट करवाने का आदेश दिया है." करीना और अमृता के कोविड पॉजीटिव होने की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना को लेकर चिंता बढ़ गई है.

इसके अलावा अब खबर आ रही है कि संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और सोहेल खान की बीवी सीमा खान ने भी आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाया था. जिसमें दोनों को ही कोरोना पॉजीटिव पाया गया है.