logo-image

साउथ स्टार यश के साथ काम कर रहीं करीना कपूर खान, एक्ट्रेस ने किया फिल्म का ऐलान!

करीना कपूर का नाम सामने आने से पहले, यश की फिल्म टॉक्सिक में लीड रोल के लिए साई पल्लवी और राशि खन्ना जैसी अन्य अभिनेत्रियों के बारे में अटकलें थीं.

Updated on: 17 Mar 2024, 07:10 PM

नई दिल्ली:

अफवाह है कि करीना कपूर खान, यश के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'टॉक्सिक' में शामिल हो सकती हैं. यह फिल्म कन्नड़ सिनेमा में उनकी संभावित शुरुआत का भी प्रतीक होगी. यश ने पिछले साल इस परियोजना की घोषणा की और 23 दिसंबर को इसके शीर्षक का अनावरण किया. फिल्म की स्टार कास्ट के विवरण को बहुत लंबे समय तक गुप्त रखा गया है. हालाँकि, करीना की हालिया टिप्पणी ने फिल्म में उनके शामिल होने की अटकलों को हवा दे दी है.

करीना ने साउथ फिल्म का जिक्र किया

करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फैन के साथ बातचीत करते हुए अपना उत्साह जाहिर किया. उन्होंने बड़े बजट की दक्षिण फिल्म में अपने पहले प्रयास के बारे में खुलासा किया. करीना कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. क्लिप में करीना कपूर कहती दिख रही हैं, 'अब, जैसा कि मैंने कहा, मैं साउथ की एक बहुत बड़ी फिल्म कर सकती हूं. अब यह पूरे भारत की तरह है, इसलिए मुझे नहीं पता कि मैं कहां शूटिंग करूंगा, लेकिन मैं अपने सभी प्रशंसकों को यह बताने के लिए उत्साहित हूं.

यश के साथ साउथ में डेब्यू कर रही करीना 

करीना कपूर के इस बयान से फैंस कयास लगा रहे हैं कि वह यश के साथ उनकी आने वाली फिल्म टॉक्सिक में नजर आएंगी. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'वह टॉक्सिक और सिंघम जैसी बड़ी फिल्में कर रही हैं और जाने जान, क्रू, द बकिंघम मर्डर्स जैसी कंटेंट-ड्रिवन फिल्में भी कर रही हैं.' एक शख्स ने लिखा, 'वह 42 साल की उम्र में यश के साथ अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म करेंगी.' हालाँकि, इस खबर की अभी तक निर्माताओं या फिल्म के कलाकारों द्वारा आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

करीना से पहले इन एक्टर्स पर विचार किया 

करीना कपूर का नाम सामने आने से पहले यश की फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए साई पल्लवी और राशि खन्ना जैसी अन्य अभिनेत्रियों के नाम की अटकलें थीं. हालांकि, करीना की संभावित भागीदारी ने प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है. इस बीच, करीना कपूर खान क्रू सहित अपनी आगामी परियोजनाओं में व्यस्त हैं, जिसमें वह तब्बू और कृति सेनन के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में भी नजर आएंगे.