logo-image

Kareena Kapoor Ott Debut: ओटीटी पर कदम रखने को तैयार हैं करीना, शेयर किया फिल्म का प्रोमो

करीना कपूर खान जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं.

Updated on: 24 Aug 2023, 04:22 PM

New Delhi:

Kareena Kapoor Ott Debut: करीना कपूर खान सुजॉय घोष के जापानी नोवल 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' के रीमेंक के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें वह जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ एक्टिंग करती नजर आएंगी. अब, करीना कपूर खान ने अपनी ओटीटी डेब्यू फिल्म का एक मजेदार प्रोमो शेयर किया है. हालांकि उन्होंने फिल्म का नाम नहीं बताया या प्रोजेक्ट का खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने पुष्टि की कि उनका किरदार उनके निभाए गए पिछले किरदारों से बहुत अलग होगा.

करीना कपूर खान ने अपनी ओटीटी डेब्यू फिल्म का प्रोमो शेयर किया
गुरुवार को, करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसकी शुरुआत एक फिल्म निर्माता द्वारा करीना को 'कभी खुशी कभी गन' नामक फिल्म पेश करने से होती है. उन्हें यह कहते हुए सुना जाता है कि फिल्म में करीना का K3G किरदार पू एक पुलिसकर्मी बन जाता है और अपनी बंदूक अपनी हील्स में छिपा लेता है. करीना अपना खुद का स्पिन जोड़ती है, और पू स्टाइल में कहती है, "तुम्हारा कोई हक नहीं बनता कि तुम इतने दोषी लगो." हालाँकि, वह इस फिल्म से खुश नहीं है, जिसके बाद एक अन्य फिल्म निर्माता ने 'कल वी मेट' नामक एक फिल्म पेश की. एक बार फिर, बेबो इस विचार से प्रभावित नहीं हुई. अन्य फिल्म निर्माता पू-की ब्लाइंडर्स, जब वी पेट और अन्य जैसी फिल्में बनाते हैं, लेकिन करीना उन सभी को ठुकरा देती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वीडियो में आगे निराश होकर, बेबो कहती है कि हर कोई पू और गीत में फंस गया है, जबकि वह कुछ रोमांचकारी और एडवेंटर चाहती थी. एंड में, उन्हें एक ऐसी फिल्म का ऑफर मिलता है जिसमें थ्रिलर, रोमांस है और एक मिसटीरियस जगह पर सेट है. इसमें करीना को पहले कभी न देखे गए अवतार में भी दिखाया जाएगा. वीडियो शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, ''यह एक ऐसा राज है जिसे बताने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकती.''

यह भी पढ़ें - Jawan Trailer: इस हफ्ते रिलीज हो सकता है जवान का धमाकेदार ट्रेलर, ट्विटर पर मची SRK की धूम

 इस बीच, सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर सितंबर में रिलीज होगी. फैंस एक्ट्रेस के ओटीटी डेब्यू के लिए बेहद एक्साटेड हैं.