logo-image

आमिर नहीं, उनका तकिया है करीना का पसंदीदा को-स्टार

फोटोग्राफ में आमिर एक उड़ान में सोते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनका पसंदीदा तकिया उनके सिर के नीचे है. वह अपने इस तकिए को हर जगह ले जाते हैं.

Updated on: 15 Mar 2020, 08:24 AM

highlights

  • आमिर के 55वें जन्मदिन पर करीना ने झलक साझा की.
  • 'मेरा पसंदीदा को-स्टार आमिर खान का तकिया है.'
  • क्रिसमस पर रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा'.

मुंबई:

यदि आप यह समझ रहे हों कि आमिर खान (Aamir Khan) अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) खान के पसंदीदा को-स्टार हैं तो आप गलत समझ रहे हैं. करीना ने कहा है कि आमिर का तकिया उनका पसंदीदा को-स्टार (Co-Star) है. आमिर के 55वें जन्मदिन पर शनिवार को करीना ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के लिए सुपरस्टार की एक झलक साझा की. फोटोग्राफ में आमिर एक उड़ान में सोते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनका पसंदीदा तकिया उनके सिर के नीचे है. वह अपने इस तकिए को हर जगह ले जाते हैं.

यह भी पढ़ेंः दुल्हन बनीं आम्रपाली दुबे ने शेयर किया मजेदार TikTok Video

पंजाब में शूटिंग चल रही है
अभिनेत्री ने मजाकिया लहजे में लिखा, 'मेरा पसंदीदा को-स्टार आमिर खान का तकिया है.' आमिर और करीना अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए पंजाब में शूटिंग कर रहे हैं. आमिर इस फिल्म में एक 54 वर्षीय शख्स का किरदार निभाते नजर आएंगे. उनका कुछ समय पहले लुक भी काफी वायरल हुआ था. पोस्टर में वह एक सरदार के तौर पर नजर आ रहे हैं जिसने सिर पर पगड़ी बांधी हुई है और बड़ी दाड़ी मूंछों के साथ हाफ शर्ट में बैठा हुआ है. फैन्स को उनका ये लुक भी काफी पसंद आया था. आमिर की इस फिल्म में करीना कपूर खान भी काम कर रही हैं. इससे पहले आमिर और करीना ने फिल्म तलाश में साथ काम किया था. दोनों सितारे सुपरहिट फिल्म थ्री इडियट्स में भी साथ काम कर चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः Birthday Special: बतौर चाइल्ड एक्टर इस फिल्म में नजर आई थीं आलिया भट्ट

क्रिसमस पर आएगी फिल्म
फिल्म इस साल के अंत में क्रिसमस पर रिलीज होगी और दर्शकों के सामने एक सर्वश्रेष्ठ फिल्म पेश करने के लिए टीम कोई कसर नहीं छोड़ रही है. 'लाल सिंह चड्ढा' अपनी घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है और यह हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक रीमेक है. इससे पहले वेलेंटाइन डे के मौके पर, आमिर ने फिल्म से अपनी को-स्टार करीना कपूर का फर्स्ट लुक जारी किया था. फिल्म को पूरे भारत में 100 अलग-अलग स्थानों पर शूट किया जाएगा.