logo-image

तैमूर अली खान के ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर खुशी से झूमी करीना कपूर, बेटे के साथ पोज़ देते दिखाई मेडल

करीना कपूर खान एक प्राउड मां हैं, क्योंकि वह अपने बेटे तैमूर अली खान के स्कूल कार्यक्रम के दौरान उनके कांस्य पदक को खुशी से प्रदर्शित करती हैं. उन्होंने अपने BFF करण जौहर के साथ भी पोज़ दिया.

Updated on: 19 Jan 2024, 05:38 PM

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक हैं, लेकिन जब उनकी निजी जिंदगी की बात आती है तो उनके घर में उनसे भी बड़ा रॉकस्टार है. खैर, हम बात कर रहे हैं उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान की, जिन्होंने आज अपने स्कूल में मेडल जीता है और हर मां की तरह बेबो भी अपनी खुशी से फूली नहीं समा रही हैं. करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बच्चों के कार्यक्रम से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए. 

करीना कपूर खान ने दिखाया तैमूर अली खान का मेडल

करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करण जौहर के साथ एक सेल्फी साझा की. तस्वीर में हम देख सकते हैं कि बेबो स्लीवलेस ग्रे कलर की ज़िप वाली जैकेट में खूबसूरत लग रही हैं. उसने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और अपने काले चश्मे को दिखाते हुए अपनी प्रसिद्धि का मार्ग प्रशस्त कर रही है. दूसरी ओर केजेओ काली शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "गैर धावक लेकिन फिर भी विजेता".

अगली स्टोरी में, हम अभिनेत्री को हंसते हुए और तस्वीर के लिए पोज़ देते हुए देख सकते हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''हां मैं वह मां हूं जो उनके मेडल पहनती है. मेरे लिए कांस्य ही नया सोना है. मेरा बेटा. क्या कोई और भी ऐसा करता है?

करीना कपूर खान का वर्क फ्रंट

वर्कवाइज, करीना कपूर खान हाल ही में सुजॉय घोष की मिस्ट्री थ्रिलर जाने जान में नजर आई थीं. यह फिल्म उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित थी और इसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी थे. वह अगली बार हंसल मेहता की द बकिंघम मर्डर्स में दिखाई देंगी, जो उनका पहला प्रोडक्शन वेंचर भी है. इनके अलावा वह कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ द क्रू भी कर रही हैं. वह अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी की एक्शन कॉप फिल्म सिंघम अगेन की भी शूटिंग कर रही हैं. यह फिल्म शेट्टी के पुलिस जगत का हिस्सा है और इसमें टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण भी हैं.