logo-image

Kareena Kapoor Girl Gang : करीना कपूर के लिए उनकी गर्ल गैंग आखिर क्यों है इतनी खास ?

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने काम को लेकर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं वो किसी न किसी मौके पर दिख जाता है. लेकिन इसके बावजूद वो अपनी गर्ल गैंग को समय देना कभी नहीं भूलती हैं.

Updated on: 09 Oct 2022, 07:53 PM

नई दिल्ली :

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने काम को लेकर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं वो किसी न किसी मौके पर दिख जाता है. लेकिन इसके बावजूद वो अपनी गर्ल गैंग को समय देना कभी नहीं भूलती हैं. उनकी गर्ल गैंग में मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा शामिल हैं, इनकी दोस्ती सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. अक्सर बेबो अपने दोस्तों के साथ आउटिंग करते हुए देखी जाती हैं. वहीं करीना ने हमेशा इस बात का जिक्र किया है कि गर्ल गैंग उनके कितना करीब हैं और उनके साथ रहना हमेशा मजेदार होता है.  हाल ही में मलाइका ने बेबो के साथ तस्वीर शेयर कर इस बात का सबूत भी दे दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

यह भी जानिए -  Priyanka Chopra Restaurant: अपने रेस्टोरेंट की खुद मास्टर शेफ बनीं प्रियंका चोपड़ा

आपको बता दें कि करीना ने एक बार खुलासा किया था कि जब भी वो अपनी गर्ल गैंग से मिलती हैं तो वो फिटनेस या फिर बच्चों के बारे में बात नहीं करती हैं. जब उनसे उन विषयों के बारे में पूछा गया जिन पर वो आमतौर पर चर्चा करती हैं. तो करीना ने इसे एक मिलियन डॉलर का सवाल बताया और कहा कोई खास विषय नहीं है. क्योंकि वो बहुत सारी चीजों के बारे में बात करती हैं. और सभी बातों के लिए मुश्किल से दो मिनट मिलते हैं क्योंकि बात करने के लिए बहुत सी चीजें हैं.

करीना ने आगे कहा कि उनके साथ मुलाकातें उन्हें अच्छा, खुश महसूस कराती हैं. और इन दोस्तों के साथ रहना कुछ ऐसा है जो उनको घर आने का एहसास कराता है  इस समय बेबो लंदन में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं और कुछ दिनों पहले उन्हें मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ स्पॉट किया गया था, जो वेकेशन के लिए लंदन में हैं. मलाइका (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करीना के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो आखिरी बार बेबो को 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था, और जल्द ही वो सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित एक ओटीटी फिल्म में दिखाई देंगी.