logo-image

Kareena Kapoor: पुरुषों के साथ काम नहीं करना चाहती हैं करीना कपूर, इस वजह से हैं परेशान

करीना कपूर खान से इस बारे में अपना नजरिया साझा करने के लिए कहा गया कि क्यों महिलाएं पुरुषों की तुलना में फिल्मों में एक साथ काम करने में अधिक सहज महसूस करती हैं.

Updated on: 22 Sep 2023, 05:10 PM

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान, (Kareena Kapoor)  जिन्होंने हाल ही में अपना 43वां जन्मदिन मनाया और फिल्म 'जाने जान' से अपना ओटीटी डेब्यू किया. फिल्म का प्रीमियर 21 सितंबर को हुआ और करीना ने अपने प्रदर्शन के लिए तारीफ बटोरी. इसके अलावा, करीना के पास प्रोजेक्ट्स की एक रोमांचक लाइनअप है, जिसमें 'द क्रू' (The Crew) नामक कॉमेडी-ड्रामा भी शामिल है, जिसमें वह एक्ट्रेस तब्बू (Tabbu) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ स्क्रीन साझा करती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, करीना ने एक महिला-केंद्रित फिल्म में काम करने के अपने अनुभव पर चर्चा की और इस बात की जानकारी दी कि मेल की तुलना में महिलाएं एक-दूसरे के साथ सहयोग करने में अधिक सहज रवैया क्यों रखती हैं.

'महिलाएं दूसरे के बारे में सोचती हैं'

करीना कपूर खान से इस बारे में अपना नजरिया साझा करने के लिए कहा गया कि क्यों महिलाएं पुरुषों की तुलना में फिल्मों में एक साथ काम करने में अधिक सहज महसूस करती हैं. करीना ने जवाब देते हुए कहा, “मुझे लगता है कि पुरुष हमेशा अपने बारे में सोचते हैं. महिलाओं में एक क्वालिटी होती है क्योंकि वे भी... मुझे नहीं पता, उनमें बस क्वालिटी होती है कि वे दूसरे व्यक्ति के बारे में भी सोचती हैं. पुरुष-केंद्रित फिल्म में, कभी-कभी यह मुख्य रूप से उनके बारे में भी होता है. शायद उन्हें साझा करना पसंद नहीं है और महिलाएं ऐसा करती हैं.”

करीना (Kareena Kapoor) ने द क्रू में कृति सेनन और तब्बू के साथ काम करने के अपने अनुभव पर चर्चा की, और उनकी बातचीत की सहयोगी और टीम-उन्मुख प्रकृति पर प्रकाश डाला, उन्होंने कहा, “इसलिए हम तब्बू, कृति और मेरे जैसे फिल्म को लेकर हमेशा एक-दूसरे के बारे में सोचते रहते हैं. यह चर्चा करने जैसा है, हम वास्तव में एक-दूसरे से आगे रहने की कोशिश नहीं कर रहे हैं. हम हमेशा इस बारे में बात करते रहते हैं कि हम सीन को बेहतर कैसे बनाएंगे, आइए कुछ और अच्छा करें ताकि दर्शकों को और अधिक मज़ा आए. हम चाहते हैं कि फिल्म चले क्योंकि जब फिल्म में तीन महिलाएं काम करती हैं तो मुझे लगता है कि यह बहुत कुछ कहती है। इसलिए हम एक टीम के रूप में काम कर रहे हैं, जो मुझे पसंद है.”