logo-image

दिवाली पार्टी में आलिया भट्ट ने नीतू कपूर संग दिए पोज, सास-बहू की बॉन्डिंग देख फैंस हैरान

करीना कपूर खान प्री-दिवाली सेलिब्रेशन किया था जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हुए थे. इनमें शर्मिला टैगोर से लेकर नीत कपूर शामिल थीं.

Updated on: 12 Nov 2023, 01:12 PM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt-Neetu kapoor: बॉलीवुड में दिवाली पार्टियों की धूम मची हुई है. मनीष मल्होत्रा, करण जौहर, सारा अली खान से लेकर करीना कपूर ने धूमधाम से दिवाली सेलिब्रेशन (Kareena Kapoor Diwali Party) किया है. हर साल की तरह इस बार भी दिवाली पार्टी में सितारों ने शिरकत की थी. इस पार्टी में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी शामिल हुई थीं. रणबीर और आलिया की जोड़ी ने सारी लाइम-लाइट चुरा ली. दोनों काफी प्यारे और क्लासी कपल लग रहे थे. इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पार्टी की फोटोज शेयर की हैं. इसमें एक तस्वीर पर फैंस ज्यादा प्यार लुटा रहे हैं. दिवाली बैश में आलिया ने अपनी सासू मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ कोजी पोज दिए जिसकी तस्वीर काफी पसंद की जा रही है. 

इस पार्टी से आलिया भट्ट और नीतू कपूर की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. दोनों सास-बहू काफी एलिगेंट लुक में नजर आ रही हैं. आलिया ने हैवी वर्क रेड साड़ी पहनी है तो नीतू कपूर मेजेंटा सूट में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. दोनों की बॉन्डिंग पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करके फैंस को बधाई दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anissa Malhotra Jain (@stylebyanissa)

करीना कपूर खान प्री-दिवाली सेलिब्रेशन किया था जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हुए थे. इनमें शर्मिला टैगोर से लेकर नीत कपूर शामिल थीं. खासतौर पर इस दिवाली पार्टी में पूरा पटौदी परिवार भी शामिल हुआ था जिसमें एक्ट्रेस के पति सैफ अली खान, सोहा अली खान, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान भी थे. पार्टी की रौनक बनकर आईं थी आलिया भट्ट जिन्होंने सुर्ख लाल साड़ी पहनी थी. रणबीर कपूर ने भी अपने डैशिंग लुक से सबके होश उड़ा दिए थे. 

11 नवंबर को हुई पार्टी में सोहा अली खान ने रेड साड़ी में गजब ढा दिया था. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दिवाली पार्टी की फोटोज शेयर की जिनमें वो भाई सैफ और पति कुणाल खेमू के साथ-साथ करीना और सैफ अली खान के साथ पोज़ दे रहे हैं. सभी एथनिक लुक में बेहद प्यारे लग रहे हैं. 

एक और फैमिली फोटो में सोहा, उनकी मां शर्मिला टैगोर, बहन सबा पटौदी, भाई सैफ और उनके बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान काफी क्यूट दिख रहे हैं. एक तस्वीर में सोहा अपनी भाभी करीना को गले लगा रही हैं. पार्टी में करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर और बबीता कपूर, बहन करिश्मा कपूर, मनीष मल्होत्रा, अर्जुन कपूर और भी मौजूद थे.