logo-image
लोकसभा चुनाव

Kareena Kapoor : 'नाटू नाटू' गाने को सुनकर ही खाना खाते हैं करीना कपूर के लाडले जेह, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने टॉक शो 'व्हाट वीमेन वांट' (What Women Want) का चौथा सीजन जारी कर दिया है. हाल ही में उन्होंने अपने छोटे बेटे को लेकर कुछ खुलासे किए हैं.

Updated on: 17 Mar 2023, 11:31 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने टॉक शो 'व्हाट वीमेन वांट'(What Women Want) का चौथा सीजन जारी कर दिया है. उनके इस शो को फैंस काफी पसंद करते हैं. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि उनके छोटे बेटे जहांगीर (Jeh Ali Khan) को ऑस्कर विनर गाने 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu) पर डांस करना बहुत पसंद है और वह तब तक नहीं खाते जब तक उनके लिए यह गाना नहीं बजाया जाता है. उनके इस बयान की काफी चर्चा हो रही है.

दरअसल, अभिनेत्री ने बताया कि, 'जब हम गाने 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu)बजाते हैं तभी जेह अपना रात का खाना खाते हैं और वो गाने के ओरिजनल वर्जन को सुनना पसंद करते हैं न कि हिंदी डब को, गाना 2 साल के बच्चे के दिल को छू रहा है, जिससे यह पता चल रहा है कि उन्होंने कुछ शानदार बनाया है.'

यह भी पढ़ें : Madhuri Dixit Mother Prayer Meet : प्रेयर मीट में शामिल हुए ये दिग्गज लोग, शोक में डूबी दिखीं माधुरी दीक्षित

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इसके अलावा बेबो ने कहा, 'मुझे यह देखकर बहुत गर्व होता है कि दर्शक अधिक फिल्में देख रहे हैं, चाहे वह हिंदी फिल्में हो रीजनल फिल्में. लोग भारतीय सिनेमा को अधिक गंभीरता से ले रहे हैं और इसके सदस्य के रूप में यह मेरा दिल भर देता है.' उनकी यह खास बातचीत सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है. जानकारी के लिए बता दें कि 'व्हाट वीमेन वांट' का चौथा सीजन मिर्ची प्लस के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम होगा. इस शो का इंतजार दर्शक दिल खोलकर कर रहे थे.

ऑस्कर विनर 'नाटू नाटू' -

जानकारी के लिए बता दें कि 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स (Oscar 2023) में भारत ने एक नहीं बल्कि दो अवॉर्ड अपने नाम किए हैं, जो देश के लिए काफी गौरव वाली बात है. दरअसल, साउथ फिल्म 'आरआरआर' (RRR)के 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu) को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगिरी में ऑस्कर अवॉर्ड मिला. वहीं गुनीत मोंगा की 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' (The Elephant Whisperers) को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म कैटेगिरी के लिए ऑस्कर मिला.