logo-image

Vayu Kapoor Birthday: करीना कपूर ने सोनम के लाड़ले को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की क्यूट तस्वीर

एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा के बेटे वायु कपूर आहूजा रविवार को एक साल के हो गए और अपना पहला जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्हें करीना कपूर खान ने भी विश किया है. 

Updated on: 20 Aug 2023, 05:42 PM

New Delhi:

Vayu Kapoor Birthday: एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा के बेटे वायु कपूर आहूजा रविवार को एक साल के हो गए और अपना पहला जन्मदिन मना रहे हैं. आनंद आहूजा के साथ सोनम की शादी को पांच साल हो गए हैं और यह जोड़ा ठीक एक साल पहले 20 अगस्त को अपने पहले बच्चे, एक बेटे के माता-पिता बने. वायु कपूर आहूजा के पहले जन्मदिन के अवसर पर, आज उन्हें बॉलीवुड दिवा करीना कपूर खान ने भी विश किया है. 

करीना कपूर खान ने सोनम कपूर के बेटे वायु कपूर आहूजा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं
सोनम कपूर और आनंद आहूजा के छोटे से बेटे वायु कपूर आहूजा आज 1 साल के हो गए हैं. करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बर्थडे बॉय के लिए एक इंस्टा स्टेरी पोस्ट की है. एक्ट्रेस ने सोनम और वायु की एक मनमोहक तस्वीर शेयर की जिसमें बच्चा सोनम के हाथ में रखे गुब्बारे को देख रहा है, इसलिए उसका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है.

उन्होंने खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा, “खुशी की इस छोटी सी पोटली को जन्मदिन की शुभकामनाएं! बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद भेज रही हूं. @sonamkapoor @andahuja,” किसेस, गुब्बारे और दो दिल वाले इमोजी के साथ. सोनम ने करीना की कहानी भी दोबारा शेयर किया.

यह भी पढ़ें - Sunny Deols Bungalow: 55 करोड़ कर्ज में डूबे हैं सनी देओल...नीलाम होगा बंगला, बैंक ने भेजा नोटिस

सोनम कपूर ने अपना जन्मदिन अपने बेटे वायु के साथ मनाया
इससे पहले 9 जून को सोनम कपूर ने अपना जन्मदिन मनाया था. उस अवसर पर, आनंद आहूजा ने अपनी पत्नी सोनम कपूर के लिए एक स्पेशल बर्थडे पोस्ट किया और अपने बेटे वायु के साथ उनकी एक मनमोहक तस्वीर शेयर की. फोटो में ब्लाइंड एक्ट्रेस अपने बच्चे के साथ सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं. मां-बेटे की जोड़ी को क्यूट नाइट आउटफिट पहने हुए क्लिक किया गया है.