logo-image

करीना कपूर ने किया अमिताभ बच्चन को अभिषेक बच्चन से कंपेयर, बोलीं- उनके पिता बेस्ट थे लेकिन...

करीना कपूर और अभिषेक बच्चन ने 2000 में रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक पुराने इंटरव्यू में करीना ने अभिषेक को अपने 'सबसे करीबी दोस्तों' में से एक बताया था. साथ ही कहा था कि वह अपने पिता से अलग हैं.

Updated on: 19 Mar 2024, 07:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर ने साल 2000 में अभिषेक बच्चन के साथ जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. फिल्म को न केवल क्रिटिकल अक्लेम मिली, बल्कि उन्हें बेस्ट फीमेल के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार भी दिया गया. मई 2000 में, अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने से एक महीने पहले, एक इंटरव्यू में, करीना ने अभिषेक के साथ अपने रिश्ते और उनके पिता, महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में अपने विचारों के बारे में खुलकर बात की थी.

अभिषेक को सबसे करीबी दोस्तों बताया

जब करीना से पूछा गया कि वह फिल्म रिफ्यूजी में अभिषेक बच्चन को कैसे रेटिंग देंगी', तो करीना ने कहा था, एक अभिनेता के रूप में, वह बेहतर हैं, कम से कम मुझे वह हजार गुना बेहतर लगते हैं. उनके पिता अमिताभ बच्चन बेस्ट एक्टर है. लेकिन वह बेस्ट से भी बेहतर होने जा रहे हैं. मैं इसके बारे में निश्चित हूं. एक इंसान के तौर पर वह अद्भुत हैं, वह मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं.

अभिषेक के साथ अपनी केमिस्ट्री पर बोलीं करीना

करीना ने रिफ्यूजी में अपने पहले सीन को भी याद किया. उन्होंने कहा, "यह अभिषेक और मेरे बीच एक रोमांटिक सीन था. हम पहले दिन से ही बहुत सहज थे क्योंकि वह मेरे परिवार का हिस्सा हैं और मेरे करीबी दोस्त हैं. शुरुआत से ही उनमें केमिस्ट्री थी."

करिश्मा कपूर अभिषेक से शादी करने वाली थीं

साल 2000 के दशक की शुरुआत में, जब अभिषेक बच्चन और करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर कथित तौर पर शादी करने के लिए तैयार थे. इवेंट्स में करिश्मा को बच्चन परिवार के साथ देखा गया. आखिरकार, करिश्मा और अभिषेक अलग हो गए और अन्य लोगों से शादी कर ली - उन्होंने 2007 में अभिनेता ऐश्वर्या राय से शादी की, जबकि करिश्मा ने 2003 में दिल्ली स्थित व्यवसायी संजय कपूर से शादी की थी. उनकी एक बेटी समायरा और एक बेटा है.  करिश्मा और संजय का 2016 में तलाक हो गया.