logo-image

करीना उर्फ 'बेबो' ने पूरे किए अपने जीवन के 42 साल, फैंस और करीबियों ने इस तरह किया विश

एक्ट्रेस अपने स्टाइल, एटीट्यूड और अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं. करीना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'रिफ्यूगी' (Refugee) से की थी.

Updated on: 21 Sep 2022, 03:30 PM

मुंबई:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) उर्फ बेबो का आज जन्मदिन है. इस बॉलीवुड ब्यूटी ने आज जीवन के 42 साल पूरे कर लिए हैं. वह इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक हैं. साथ ही एक्ट्रेस अपने स्टाइल, एटीट्यूड और अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं. करीना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'रिफ्यूगी' (Refugee) से की थी. उसके बाद रोमांटिक कॉमेडी फिल्म जब वी मेट (2007) में उनके एक्टिंग से उन्हें बहुत प्रशंसा मिली. एक्ट्रेस को हाल ही में अपनी फिल्म को लेकर काफी ट्रोल का भी सामना करना पड़ रहा था. लेकिन बेबो सिर्फ अपने 'गुड लुक्स', 'गुड लुक्स' और 'गुड लुक्स' के बारे में हीं सोचती हैं. खैर, यह उनके स्टाइल के साथ भी सच है. 

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर करीना के करीबियों ने उनके लिए विशेस की मानों झड़ी लगा दी है. कई सारे बॉलीवुड सितारों के साथ साथ उनके फैंस भी उन्हें लगातार विश कर रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी करीना कपूर खान के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नीतू ने करीना को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं. फोटो में नीतू करीना कपूर के साथ सेल्फी खिंचवाती नजर आ रही हैं. चांदी के झुमके और बिंदी के साथ सफेद रंग के फ्लोरल आउटफिट में बेबो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. फोटो में दोनों कैमरे के लिए मुस्कुरा रहे हैं. नीतू ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल इनसाइड आउट @kareenakapoorkhan'

अब बात करें करीना के वर्कफ्रंट की तो, एक्ट्रेस आखिरी बार आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आई थीं. इसके बाद, वह जयदीप अहलावत (Jaydeep Alhawat) और विजय वर्मा (Vijay Verma) के साथ 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' (The Devotion of suspect X) के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करती नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास हंसल मेहता (Hansal Mehta) का अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी है.