logo-image

करीना कपूर ने अपने लाडले तैमूर को सिखाया ये हुनर, Photo देख लोग कर रहे तारीफ

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरों में कभी तैमूर (Taimur Ali Khan) मिट्टी के बर्तन बनाते हुए नजर आते हैं तो कभी अपने पापा सैफ अली खान के कंधे पर बैठकर सैर करते हुए

Updated on: 02 Dec 2020, 01:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के लाडले तैमूर (Taimur Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से लोगों का खूब दिल जीत रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरों में कभी तैमूर (Taimur Ali Khan) मिट्टी के बर्तन बनाते हुए नजर आते हैं तो कभी अपने पापा सैफ अली खान के कंधे पर बैठकर सैर करते हुए. वहीं अब तैमूर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें साहबजादे तैमूर अली खान कप केक बनाना सीखते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग लिए सात फेरे, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor)

एक फैंन पेज द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में तैमूर अपनी मम्मी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि करीना उन्हें कप केक बनाना सिखा रही हैं. इस तस्वीर में तैमूर अपने हाथों से कप केक के बैटर को ट्रे में डालते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: CM योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के लिए पहुंचीं फिल्मी हस्तियां, UP फिल्म सिटी पर होगी बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और तारीफ करते हुए कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि करीना कपूर और सैफ बीते कई दिनों से हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग के लिए यहा आए हुए थे. दिवाली के मौके पर करीना और तैमूर भी सैफ के पास पहुंच गए. करीना अक्सर परिवार के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर करीना कपूर के लाखों फॉलोअर्स हैं.  करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना अभिनेता आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.