logo-image

Randhir Kapoor Birthday Wishes: कपूर सिस्टर्स ने डैडी रणधीर कपूर को किया विश, शेयर की क्यूट फोटोज 

Happy Birthday Randhir Kapoor: आज अपने पिता का जन्मदिन स्पेशल बनाने के लिए दोनों एक्ट्रेसस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर ने रणधीर कपूर के लिए इंस्टाग्राम पर प्यारा पोस्ट शेयर किया है. 

Updated on: 15 Feb 2024, 01:15 PM

New Delhi:

Happy Birthday Randhir Kapoor: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) आज यानी 15 फरवरी अपना 77वां जन्मदिन मना रहे हैं. राज कपूर के बेटे रणधीर कपूर का जन्म 15 फरवरी 1947 में चेंबूर बॉम्बे में हुआ था. दिग्गज एक्टर और फिल्म मेकर रणधीर कपूर की दो बेटियां करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) हैं. दोनों ही बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसस में से एक हैं. आज अपने पिता का जन्मदिन स्पेशल बनाने के लिए दोनों एक्ट्रेसस ने रणधीर कपूर के लिए इंस्टाग्राम पर प्यारा पोस्ट शेयर किया है. 

नाना रणधीर कपूर को जेह और टिम ने गले लगाया
रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) की लाडली करीना ने इंस्टाग्राम पर स्पेशल डे को दर्शाते हुए प्यारा स्नैपशॉट शेयर किया है. तस्वीरों में करीना के बेटे जेह और तैमूर अपने नाना को प्यार से गले लगाते हुए एक प्यार भरा पल शेयर करते नजर आ रहे हैं. करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर पिता रणधीर कपूर के लिए सबसे प्यारी जन्मदिन की शुभकामनाएं शेयर कीं. तस्वीर में जेह अली खान और तैमूर अली खान को नाना को गले लगाते हुए देखा जा सकता है. करीना ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “जीवन का हग…हैप्पी बर्थडे नाना और मेरे पापा को…#मैं अपने पिता की तरह हूं.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बड़ी बेटी करिश्मा कपूर की रणधीर के लिए विश
इस बीच, करिश्मा कपूर ने अपने पिता के लिए एक स्पेशल वीडियो शेयर किया और उन्होंने लिखा: "दिल से हमेशा जवान रहो मेरे पापा. 75वें जन्मदिन की शुभकामनाएं! हम आपसे बहुत प्यार करते हैं, आप सबसे अच्छे हैं. #येजवानीहैदीवानी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

रणधीर कपूर की प्री-बर्थडे पार्टी में करीना, सैफ, नीतू और करिश्मा शामिल हुए
इससे पहले, अनुभवी अभिनेता रणधीर कपूर को एक दिल छू लेने वाला सरप्राइज मिला, जब उनकी बेटियां, करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर, उनसे मुलाकात करने पहुंचीं. फेस्टिवल में 14 फरवरी को नीतू कपूर और सैफ अली खान भी शामिल हुए. करीना, अपने पति सैफ के साथ, अपने पिता के निवास में एक आरामदायक लेकिन ठाठदार आउटफिट में एंटर करते हुए कैमरे में कैद हुईं, जिसमें फ्लेयर्ड डेनिम्स, एक गुलाबी शर्ट और ऊँची एड़ी शामिल थी.