logo-image

एक साथ धमाल मचाने वाली हैं करिश्मा-करीना, इस डायरेक्टर संग कर रही हैं काम

करिश्मा (Karisma Kapoor) और करीना की जोड़ी ऐड फिल्म में तो कई बार नजर आई हैं मगर किसी फिल्म में अब तक दोनों ने साथ में काम नहीं किया है

Updated on: 23 Jul 2021, 11:29 AM

highlights

  • एक साथ नजर आने वाली हैं कपूर खानदान की बेटियां
  • करिश्‍मा कपूर ने करीना संग शेयर की तस्वीर
  • पुनीत मल्होत्रा के साथ कर रही हैं काम

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कपूर खानदान (Kapoor Family) की लाड़ली बेटियां करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) दोनों सगी बहनें कभी पर्दे पर साथ नहीं दिखी हैं. करिश्मा और करीना की जोड़ी ऐड फिल्म में तो कई बार नजर आई हैं मगर किसी फिल्म में अब तक दोनों ने साथ में काम नहीं किया है. लेकिन अब करीना और करिश्मा की जोड़ी साथ नजर आने वाली है. दोनों ने हाल ही में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ​​के साथ एक नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू की है. करीना और करिश्मा ने सेट से अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर कर इस बारें में फैंस को जानकारी दी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

करिश्मा, करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर रेड हार्ट इमोजी के साथ लिखती हैं, 'हमेशा बेबो के साथ स्पेशल शूटिंग..कुछ रोमांचकारी जल्द आने वाला है.' तस्वीर में दोनों बहनें खुश नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में जहां करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) नियॉन टॉप और ब्लैक पैंट में दिख रही हैं, तो वहीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों की इस तस्वीर को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Punit Malhotra (@punitdmalhotra)

डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने कपूर बहनों के साथ एक तस्वीर शेयर करत हुए लिखा, 'ऊंची है बिल्डिंग, लिफ्ट तेरा बंद है सबसे प्यारी करिश्मा कपूर और मेरी फेवरेट के साथ सबसे मजेदार शूट.' दोनों बहनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor)अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की बात करें तो वह पिछले साल 2020 में 'मेंटलहुड' की वेबसीरीज में दिखाई दी थी. इस वेब सीरीज में भी उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. सीरीज में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने मीरा शर्मा का किरदार निभाया था. बता दें कि करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने हिट गानों की फ्लैशबैक वीडियो क्लिप शेयर कर बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया था.  रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) और बबीता (Babita) की दोनों बेटियों यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं.