logo-image

Kareena : नए साल पर इस जगह होंगे करीना-सैफ, अब की बार कुछ ऐसा है प्लान

करीना कपूर 2012 (Kareena Kapoor) में शादी के बाद से लगभग हर साल सैफ अली खान के साथ स्विस आल्प्स में गस्ताद का दौरा करती रही हैं

Updated on: 27 Dec 2022, 11:32 AM

मुंबई :

करीना कपूर 2012 (Kareena Kapoor) में शादी के बाद से लगभग हर साल सैफ अली खान के साथ स्विस आल्प्स में गस्ताद का दौरा करती रही हैं, जिसे जेह के नाम से भी जाना जाता है. बता दें ये  ऐसा पहली बार होगा कि करीना तीन साल बाद गस्ताद का दौरा कर रही हैं. साथ ही ये उनके छोटे बेटे जेह (Jeh) की इस डेस्टिनेशन पर पहली ट्रिप होगी. जेह का जन्म पिछले साल फरवरी में हुआ था. करीना ने सोशल मीडिया पर गस्ताद से एक नई फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस ने स्विस फ्लैग के एक इमोटिकॉन और एक दिल वाले इमोजी के साथ एक चिमनी की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "आपके लिए तीन साल इंतजार किया." पिछले कुछ सालों में, करीना कपूर अभिनेता-पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर के साथ अपने पहले के गस्ताद वेकेशन की यादें  शेयर करती रहती थीं. क्योंकि वे कोविड-19 महामारी के कारण नए साल का जश्न मनाने के लिए गस्ताद नहीं जा पाए थे.

आखिरी बार करीना अपने परिवार के साथ 2019 में गस्ताद (Gstaad) गई थीं. ट्रिप के दौरान उनकी मुलाकात अभिनेता वरुण धवन और अनुष्का शर्मा से हुई थी. जहां वरुण अपनी अब की पत्नी नताशा दलाल के साथ छुट्टियां मनाने गए थे, वहीं अनुष्का पति-क्रिकेटर विराट कोहली के साथ गस्ताद में थीं. गस्ताद की 2018 की यात्रा के दौरान, पटौदी परिवार करीना की दोस्त, सोशलाइट नताशा पूनावाला और उनके परिवार के साथ शामिल हुआ था. हाल हीं में करीना अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने यूके गई थी.

ये भी पढ़ें-Happy Birthday:सलमान खान ने मनाया बर्थडे का जश्न, फैंस बोले-शहनाज नजर नहीं आ रहीं

पति का गिटार संग शेयर किया वीडियो

इस वजह से करीना ने मुंबई में कुणाल कपूर के घर पर वार्षिक क्रिसमस फैमिली लंच को मिस किया. उन्होंने यूके में ही फैमिली और फ्रेंड्स के साथ क्रिसमस मनाया. साथ ही उन्होंने क्रिसमस पर सैफ का गिटार बजाते हुए वीडियो भी शेयर किया था.करीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से शेयर करती रहती हैं.