logo-image

थोड़ा सा बादल, थोड़ा सा पानी में कार्डियोलॉजिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं करण सुचक

थोड़ा सा बादल, थोड़ा सा पानी में कार्डियोलॉजिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं करण सुचक

Updated on: 30 Aug 2021, 02:55 PM

मुंबई:

अभिनेता करण सुचक थोड़ा सा बादल, थोड़ा सा पानी के कलाकारों में अनुराग बसु की भूमिका निभाएंगे।

अनुराग पेशे से एक हृदय रोग विशेषज्ञ हैं लेकिन अपनी मां के साथ उनके संबंधों ने महिलाओं के प्रति उनके दृष्टिकोण को तनावपूर्ण बना दिया है।

करण एक हजारों में मेरी बहना है, पवित्र रिश्ता और सिया के राम जैसे डेली सोप में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उन्हें पूरा भरोसा है कि अनुराग बसु की भूमिका सभी को पसंद आएगी।

उन्होंने कहा, मैं थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी में अनुराग बसु के किरदार को निभाने के लिए उत्साहित हूं। इसमें अपना 100 प्रतिशत देने के लिए उत्सुक हूं और दर्शकों के साथ फिर से जुड़ने के लिए रोमांचित हूं।

करण 2019 में अपने आखिरी शो, मेरी हानिकारक बीवी के बंद होने के बाद से सेट पर वापस आने से काफी खुश हैं। उन्होंने उल्लेख किया, सेट पर होना बहुत अच्छा लगता है, मुझे महामारी के कारण एक पूर्ण विकसित सेट पर 500 दिन से ज्यादा समय हो गया है। हालांकि कई प्रस्ताव आ रहे थे, लेकिन मेरे लिए सबसे ज्यादा जरूरी खुद को सही जगह पर रखना था।

थोड़ा सा बादल, थोड़ा सा पानी कलर्स पर प्रसारित हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.