logo-image

Bipasha Basu Daughter: बेटी देवी के साथ खेलते दिखे करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा बसु ने शेयर किया क्यूट मोमेंट

Bipasha Basu Daughter: बेटी देवी के साथ खेलते दिखे करण सिंह ग्रोवर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 12 Mar 2024, 07:12 AM

New Delhi:

Bipasha Basu Daughter: बिपाशा बसु वर्तमान में अपनी लाइफ के सबसे अच्छे दौर का आनंद ले रही हैं, जिसमें उनके पति करण सिंह ग्रोवर और उनकी प्यारी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर के साथ बिताए गए यादगार पल शामिल हैं. एक्ट्रेस को उनके जीवंत घर की झलक दिखाने में खुशी होती है, खासकर अपने प्यारे बच्चे के साथ शेयर की गई दिल को छू लेने वाली बातचीत में. हाल ही में, बिपाशा ने पिता और बेटी के बीच के कोमल बंधन को प्रदर्शित करते हुए एक प्यारा वीडियो शेयर किया. यह क्लिप प्यारे पिता और उनकी अनमोल राजकुमारी के बीच के चंचल पलों को खूबसूरती से कैद करती है, क्योंकि वे एक साथ हंसी और खुशी शेयर करते हैं.

बिपाशा बसु ने देवी और करण सिंह ग्रोवर के बीच एक प्यारे पल को शेयर किया
बिपाशा बसु ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति करण सिंह ग्रोवर के देवी के साथ खेलने के प्यारे पलों को शेयर किया. क्लिप में, उनकी नन्ही परी रंगीन गेंदों के ढेर के बीच बैठी है, एक्साइटमेंट से कुछ खोज रही है जबकि करण उत्सुकता से देख रहा है. एंड में, वह एक खिलौना जानवर खोज निकालती है, जिससे उनके पिता बहुत खुश होते हैं. बिपाशा ने इस प्यारे पल को कैप्शन दिया, "पशु बचाव दल."

एक्ट्रेस ने एक अन्य वीडियो से भी अपने फॉलोअर्स को खुश किया, इस बार उन्होंने अपने दोस्त निवाना, एक्टर विवान भथेना और उनकी पत्नी निखिला पलट की बेटी के साथ देवी के चंचल क्षणों को कैद किया. 

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का वर्क फ्रंट
एक्ट्रेस की आखिरी स्क्रीन प्रेजेंस 2020 में मिनीसीरीज डेंजरस में थी, जिससे उनके फैंस को उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार था. मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू  में, जब एक्ट्रेस से उनकी वापसी के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, "मैं बहुत जल्द इसमें वापसी करूंगी. मुझे लगता है कि मेरी बेटी मुझे ऐसा करने की अनुमति देगी." उन्होंने साफ रूप से स्वीकार किया कि वह प्रेजेंट में अपनी व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं और पारिवारिक जीवन के बीच सामंजस्यपूर्ण संतुलन खोजने के प्रोसेस पर काम कर रही हैं.