logo-image
लोकसभा चुनाव

'पहले जैसा था अब...', करण सिंह ग्रोवर ने 2 तलाक पर तोड़ी चुप्पी, बिपाशा बसु को लेकर कह दी ये बात

एक्टर करण सिंह ग्रोवर अपने काम के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने पहली बार अपने दो बार हुए तलाक के बारे में चुप्पी तोड़ी है.

Updated on: 20 Jun 2024, 09:44 PM

नई दिल्ली:

Karan Singh Grover on 2 Divorce: टीवी से एक्टिंग की शुरुआत करने वाले एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) आज बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आते हैं.  करण को आखिरी बार इस साल रिलीज ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म फाइटर में देखा गया था. करण अपने काम के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने पहली बार अपने दो बार हुए तलाक के बारे में चुप्पी तोड़ी, वहीं एक्टर ने ये भी बताया कि वो आजतक चुप क्यों थे?

जो हुआ सही था- करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर ने 'बॉम्बे टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में अपनी दो असफल शादी को लेकर बात की. एक्टर ने कहा-  'ब्रेकअप हो या तलाक, इसमें कुछ भी अच्छा नहीं होता है. जब इंसान मूव ऑन करता है तो उन्हें रिलाइज होता है कि जो हुआ सही था. ये अच्छी बात है. मुझे कभी भी ये नहीं लगा कि मुझे इस चीज पर बात करनी चाहिए. मैं नहीं चाहता कि लोग आए फिर बकवास बातें करें. मुझे प्यार और खुशी देना अच्छा लगता है. सबका हर एक चीज से डील करने का तरीका अलग होता है. हर किसी को हक है कि वह अपनी प्राइवेसी को बनाए रखे और अपनी चीजों को संभाले.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial)

बिपाशा ने कैसे बदली जिंदगी?

करण सिंह ग्रोवर ने अपनी जिंदगी को खूबसूरत बनाने का श्रेय बिपाशा बसु (Bipasha Basu) को दिया. एक्टर ने कहा- 'अगर मैं बिपाशा से नहीं मिला होता, तो मुझे नहीं लगता कि मैं यहां होता. वह ऐसी इंसान हैं जो हमेशा दूसरों को देने की स्थिति में रहती हैं. उन्होंने मुझे समझने और खुद से जुड़ने में मदद की. मैं कैसा था और अब कैसा हो गया हूं ये बात बेहद कम लोग जानते हैं. उनकी वजह से ही मुझे दूसरा पेशा (पेंटिंग) मिला है. अब बिपाशा की तरह मेरी बेटी देवी भी मुझे कुछ अलग करने और डेवलेप करने में मेरी मदद करती हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

करण सिंह ग्रोवर ने की तीन शादियां

बता दें, करण ने बिपाशा से पहले करण ने  पहली शादी साल 2008 में एक्ट्रेस श्रद्धा निगम (Shraddha Nigam)  से की थी. लेकिन, सालभर में ही दोनों का तलाक हो गया. फिर साल 2012 में उन्होंने फेमस एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) से शादी की. दोनों का शादी से पहले अफेयर था और इनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया, लेकिन शादी के 2 साल बाद ये रिश्ता भी नहीं चल सका. फिस करण ने साल 2016 में बिपाशा बसु संग शादी की. आज वह बिपाशा संग हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं और उनकी एक बेटी भी है.