logo-image

शो लॉकअप में करण मेहरा की पत्नी निशा ने बयां किया अपना दर्द, कैसा था उनके प्रति पति का बर्ताव ?

निशा ने बिते साल अपने पति करण मेहरा (Karan Mehra) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. निशा के अनुसार करण उनपर हाथ उठाते थे.

Updated on: 01 Mar 2022, 01:24 PM

मुंबई:

रियलटी शो लॉकअप (Lock Upp)की शुरुआत हो चुकी है. हर किसी की नजरें अब इसी शो पर टिकी हुई है. वैसे दर्शक इस शो का इंतजार काफी समय से ही कर रहे थे. शो की शुरूआत में ही घमासान देखने को मिल गया. शो के कुछ सदस्य जो आने से पहले ही विवादों में घिर चुके हैं. वहीं शो की सदस्य के रूप में करण मेहरा (Karan Mehra)की वाइफ निशा रावल (Nisha Rawal) भी शो का हिस्सा बन चुकी हैं. उन्होंने शो के दौरान अपनी शादी के टूटने का कारण बाकी कई सारी बातें साझा की. 

यह भी जानिए -  Maha Shivratri पर Prabhas के फैंस को तोहफा, अब इस दिन रिलीज होगी 'आदिपुरुष'

आपको बताते चले कि निशा ने बिते साल अपने पति करण मेहरा (Karan Mehra)पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. निशा के अनुसार करण उनपर हाथ उठाते थे. वहीं वो शो के दौरान बताती हैं कि उनके पति अगर शूटिंग के लिए बाहर जाते थे तो उनसे ज्यादा बात भी नहीं करते थे. इसके साथ वो कहती हैं कि उनके बेटे ने मात्र 4 साल से ही घर में घरेलू हिंसा,मारपीट देख ली. पिछले साल निशा की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें उनके सिर पर काफी चोट थी और वो खून से लथपथ भी दिखाई दे रही थीं. जब निशा ने करण मेहरा (Karan Mehra) ने सवाल करते हुए पूछा बेटे काविश से क्या कहती हैं जब वो करण के बारे में पूछते हैं?  निशा ने बताया,  वो पहले भी बाहर रहा करते थे शूटिंग के चलते जिस वजह से वो ज्यादा नहीं सवाल करता. निशा ने आगे कहा कि उनका बेटा नहीं जानता उनके और  करण मेहरा (Karan Mehra)के बीच कुछ सही नहीं इस वजह से ही वो बेटे को पिता के बारे में कुछ गलत नहीं बताती.