News Nation Logo
Banner

Karan Mehra का खुलासा- 'अपने राखी भाई के साथ लिव-इन में रह रहीं Nisha Rawal'

करण मेहरा (Karan Mehra) की पर्सनल लाइफ से तो आप बिल्कुल वाकिफ होंगे. जिसमें बीते दिनों काफी हलचल हो गई थी. क्योंकि एक्टर और उनकी वाइफ निशा रावल के तलाक की खबरें सामने आयी थी. जिसके बाद अब करण ने निशा को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 04 Aug 2022, 10:38:20 PM
karan mehra

करण मेहरा ने कही ये बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा (Karan Mehra) की पर्सनल लाइफ से तो आप बिल्कुल वाकिफ होंगे. जिसमें बीते दिनों काफी हलचल हो गई थी. क्योंकि एक्टर और उनकी वाइफ निशा रावल (Karan Mehra Nisha Rawal) के तलाक की खबरें सामने आयी थी. जहां एक तरफ निशा ने करण पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. वहीं, करण ने भी निशा को लेकर तरह-तरह की बातें कही थी. इतना ही नहीं, बेटे की कस्टडी के लिए भी दोनों के बीच काफी विवाद हुआ था. इस बीच हाल ही में करण मेहरा ने अपनी एक्स वाइफ निशा रावल (Karan Mehra reveals ex wife Nisha Rawal affair) से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है. जो इस समय चर्चा में आ गया है. आज हम आपको इस बारे में बताने वाले हैं. 

करण (Karan Mehra latest statement) ने हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में ये बातें कहीं हैं. जिसमें उन्होंने कहा, "निशा- रोहित सटिया नाम के एक आदमी को डेट कर रही है. वह लंबे समय से हमारे आसपास है. उसने निशा के राखी भाई के रूप में खुद के बारे में बताया और उसका कन्यादान भी किया. मैं कभी नहीं सोच सकता था कि ऐसा कुछ होगा. उनके बीच षडयंत्र है. वह निशा के साथ मेरे घर पर रह रहा है और मेरा बेटा भी उनके पास है जो कई स्तरों पर नैतिक रूप से संदिग्ध है.” 

उन्होंने (Karan Mehra on child custody) आगे कहा, "मैंने ऐसा कभी नहीं किया और एक पिता के रूप में मैं क्या कर सकता हूं? यही कारण है कि मैं अपने बच्चे की कस्टडी के लिए लड़ रहा हूं. मेरे बच्चे तक मेरी पहुंच नहीं है. रोहित की बेटी ने कविश को राखी बांधी. हर कोई (रिश्तेदार) इस बारे में जानता है और इसमें दो बच्चे भी शामिल हैं, हम उन्हें क्या बताएंगे? मैं सच्चाई के लिए लड़ रहा हूं."

इसके अलावा एक्टर ने खुद को मिल रही जान की धमकियों (Karan Mehra on death threats) के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "मुझे 'नो कॉलर आईडी नंबर' से जान से मारने की धमकी मिल रही है. मैं आमतौर पर इस तरह के कॉल का जवाब देने से बचता हूं. लेकिन एक दिन मैं आराम कर रहा था, तब फोन बजा और मैंने बिना चेक किए रिसीव कर लिया. मुझे जान से मारने की धमकी मिली. मेरी मां, पिता और कुणाल को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है, जो बहुत परेशान करने वाली है."

First Published : 04 Aug 2022, 10:38:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.