logo-image

शमशेरा के फ्लॉप होने पर करण मल्होत्रा ने तोड़ी चुप्पी

शमशेरा के फ्लॉप होने पर करण मल्होत्रा ने तोड़ी चुप्पी

Updated on: 27 Jul 2022, 06:45 PM

मुंबई:

फिल्म निर्माता करण मल्होत्रा ने आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर अपने निर्देशन में बनी शमशेरा को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक नोट लिखा और फिल्म को छोड़ने के लिए माफी मांगी।

मल्होत्रा की फिल्म शमशेरा जिसमें रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त जैसे नाम शामिल हैं, सिनेमाघरों में दर्शकों को आकर्षित करने में विफल रही।

मल्होत्रा ने ट्विटर पर एक नोट साझा किया। उन्होंने लिखा, मेरे प्यारे शमशेरा, आप जैसे हैं वैसे ही राजसी हैं। मेरे लिए इस मंच पर खुद को व्यक्त करना महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां वह जगह है जहां आपके लिए प्यार, नफरत, उत्सव और अपमान मौजूद है।

मैं पिछले कुछ दिनों से आपको छोड़ने के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैं नफरत और गुस्से को संभाल नहीं सका। मेरी वापसी मेरी कमजोरी थी और इसके लिए कोई बहाना नहीं है। लेकिन अब मैं यहां हूं, आपके साथ खड़ा हूं। गर्व और सम्मानित महसूस कर रहा है कि तुम मेरे हो।

निर्देशक ने कहा, हर चीज का एक साथ सामना करेंगे, अच्छा बुरा और बदसूरत और शमशेरा परिवार। हम पर जो प्यार, आशीर्वाद और चिंता बरसाई गई है, वह सबसे कीमती है और कोई भी इसे हमसे दूर नहीं कर सकता।

22 जुलाई को रिलीज होने के बाद से फिल्म ने 36 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.