logo-image

चिंटू अंकल, रणबीर के साथ काम करना सौभाग्य की बात है - करण मल्होत्रा

चिंटू अंकल, रणबीर के साथ काम करना सौभाग्य की बात है - करण मल्होत्रा

Updated on: 18 Jul 2022, 01:30 PM

मुंबई:

दिवंगत दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के साथ अग्निपथ और उनके अभिनेता बेटे के साथ आगामी फिल्म शमशेरा में काम कर चुके फिल्मकार करण मल्होत्रा पिता-पुत्र के साथ काम करने को लेकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं और उन्होंने खुलासा किया कि वो दोनो भिन्न हैं फिर भी बहुत हद तक एक जैसे हैं।

करण कहते हैं, मैं खुशकिस्मत हूं कि मैंने चिंटू अंकल और रणबीर दोनों के साथ काम किया है, वे इतने अलग थे फिर भी एक जैसे। जबकि चिंटू अंकल के साथ हम रऊफ लाला के चरित्र चाप पर बहस करेंगे, लड़ेंगे और कई चर्चा करेंगे।

उन्होंने हमेशा मुझे बहुत सम्मान दिया और मेरे साथ पहली बार के निर्देशक की तरह व्यवहार नहीं किया। हमने एक-दूसरे पर जो चुनौतियां डालीं, उन्होंने ही चरित्र को बड़ा बनाया। मुझे हर दिन उनके साथ सेट पर किए गए पागलपन की याद आती है।

तो उस विचार के साथ, शमशेरा में रणबीर के साथ काम करना बेहद आनंददायक रहा है। उन्होंने चरित्र को अपना सब कुछ दिया है और अब मैं दर्शकों द्वारा उस जादू को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता जो उन्होंने स्क्रीन पर बनाया है।

शमशेरा की कहानी काजा के काल्पनिक शहर पर आधारित है, जहां एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है।

यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया, एक गुलाम जो नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है। उसका नाम शमशेरा है।

करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस एक्शन फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और यह 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.