logo-image

Bigg Boss 15:तेजस्वी प्रकाश के विनर बनने पर खड़े हुए सवालों का करण कुंद्रा ने दिया मुंह तोड़ जवाब

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को लेकर कई तरह की बातें की जा रही की शो में विनर फिक्स था. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पर लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस नागिन 6 की लीड हैं, जिसके चलते उन्हें जीत का ताज पहनाया गया है.

Updated on: 05 Feb 2022, 01:59 PM

मुंबई:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को लेकर कई तरह की बातें की जा रही की शो में विनर फिक्स था. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पर लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस नागिन 6 की लीड हैं, जिसके चलते उन्हें जीत का ताज पहनाया गया है. इन्ही सब सवालों पर तेजा के ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का रिएक्शन सामने आया है. करण ने इसपर खुलकर अपनी बात रखी है. 

यह भी जानें -   फिल्म पाकीजा से जुड़े हुए मीना कुमारी के अनसुलझे रहस्य, 14 साल लग गए थे फिल्म को बनने में

आपको बताते चले कि करण ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, ‘मुझे लगता है कि यह कोरी बकवास है, मैं करण हूं और कई लोग हैं जो मुझे सपोर्ट करते हैं, मुझे प्यार करते हैंप्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को भी कई लोग सपोर्ट करते हैं. बिग बॉस के घर का कोई भी कंटेस्टेंट नहीं चाहता था कि तेजस्वी विनर बनें, घर के बाहर भी लोग नहीं चाहते थे कि वे विनर बने लेकिन पब्लिक चाहती थी कि वे बिग बॉस 15 की विनर बनें. इसके साथ वो आगे कहते हैं कि ‘बिग बॉस में 700-800 करोड़ रुपए लगते हैं, कोई क्यों इतने पैसे यूं ही रिस्क पर लगाना चाहेगा. वो भी तब, जब यह शो पिछले 15 सालों से चल रहा है, साथ ही इसमें सलमान खान (Salman Khan) का नाम भी जुड़ा हुआ है. मुझे नहीं लगता किसी एक आदमी को एक शो के लिए ऐसा फेवर मिलेगा कि ये शो में आएगा तो इसलिए हम इन्हें ये शो जिता देंगे’.