logo-image

Karan Johar: ब्रिटेन की संसद से सम्मानित हुए करण जौहर, शेयर किया दिलचस्प पोस्ट

लंदन में यूके की संसद में सम्मानित होने के बाद फिल्म निर्माता करण जौहर ने एक पोस्ट साझा किया. इंस्टाग्राम पर करण ने लंदन से तस्वीरें भी पोस्ट कीं.

Updated on: 21 Jun 2023, 08:50 AM

नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता करण जौहर सोशल (Karan Johar) मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. हाल ही में करण ने एक पुराना पोस्ट शेयर किया है. लंदन में यूके की संसद में सम्मानित होने के बाद फिल्म निर्माता करण जौहर ने एक पोस्ट साझा किया. इंस्टाग्राम पर करण ने लंदन से तस्वीरें भी पोस्ट कीं. पहली फोटो में, करण ने लंदन में ब्रिटेन की संसद के बाहर खड़े होकर प्राप्त पत्र का एक फोटो फ्रेम पकड़ा हुआ है. दूसरी तस्वीर वेन्यू के अंदर ली गई थी जब उन्हें सम्मानित किया गया था. इवेंट के लिए करण ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए. 

फोटो को शेयर करते हुए, करण ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आज का दिन इतना खास रहा है! मैं लंदन में ब्रिटिश हाउस ऑफ पार्लियामेंट में लीसेस्टर के सम्मानित बैरोनेस वर्मा द्वारा सम्मानित होने के लिए भाग्यशाली और गहराई से आभारी हूं. हमने अपना 25वां साल इस रूप में मनाया. फिल्म इंडस्ट्री में एक फिल्म निर्माता और मैंने #RockyAurRaniKiiPremKahaani के लिए भी टीज़र लॉन्च किया!"उन्होंने यह भी कहा, "यह उन दिनों में से एक है जहां मैं खुद को छू कर और महसूस कराता हूं कि सपने सच होते हैं. मेरे सफर में आपने मुझे जो प्यार दिया है, उसके लिए आप सभी का धन्यवाद. और मैं आपसे वादा करता हूं, अभी और भी बहुत कुछ आना बाकी है!" हाथ और लाल दिल इमोजी) @ukparliamen.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

पोस्ट पर कई एक्ट्रेस ने किए कमेंट

वहीं पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अनिल कपूर ने लिखा, "बधाई हो मेरे दोस्त." रवीना टंडन ने कहा, ''बधाई!.करण का यूनाइटेड किंगडम के साथ एक विशेष संबंध है, उन्होंने वहां अपनी कई फिल्मों की शूटिंग की है, जिनमें कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम और ऐ दिल है मुश्किल शामिल हैं. वैश्विक मनोरंजन इंडस्ट्री में उनके अमूल्य योगदान के लिए उन्हें लॉर्ड्स और संसद सदस्यों की उपस्थिति में सम्मानित किया गया