logo-image

करण जौहर ने शाहरुख खान को बताया देश का बड़ा सितारा, फिल्म पठान पर भी किया खुलासा

करण जौहर (Karan Johar) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, जानकर हैरान हुए लोग.

Updated on: 08 Jul 2022, 01:43 PM

नई दिल्ली :

करण जौहर (Karan Johar) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की दोस्ती बॉलीवुड के साथ जगजाहिर है. अब करण का शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan 7) तो लोगों को काफ पसंद आ रहा है. इसके साथ ही करण के पसंददीदा स्टार किंग खान की फिल्म पठान (Pathaan) भी जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है. फैंस को उनकी फिल्म का इंतजार लंबे समय से है क्योंकि लंबे वक्त से बॉलीवुड के बादशाह की फिल्म नहीं आई है. यही कारण है कि दर्शक उनकी जल्द पर्दे पर आने वाली फिल्म पठान को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. हाल ही में करण ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर काफी कुछ शेयर किया है. 

यह भी जानिए -  करण जौहर के शो पर रणवीर सिंह ने की अपनी सुहागरात पर खुलकर बात

दरअसल, करण (Karan Johar) से सवाल पूछा गया कि क्या आमिर खान और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) उनके शो की शोभा बढ़ाएंगे, तो उनका कहना था कि ,  'ठीक है, आमिर, हां. मुझे लगता है कि शाहरुख को वास्तव में 'पठान' के समय ही आना चाहिए.

इसलिए मुझे पता है कि वह ज्यादा कुछ नहीं कर रहे हैं, अभी किसी मीडिया का सामना नहीं कर रहे हैं और यह उनके लिए सबसे अच्छा फैसला है क्योंकि जब 'पठान' आएंगे, तो बॉक्स ऑफिस पर सुनामी आने वाली है. शाहरुख खान ने लोगों को इंतजार और जितना अधिक वे इंतजार करेंगे, उतना ही वे वास्तव में प्यार के रूप में वापस देंगे, मुझे विश्वास है कि हमारे देश का सबसे बड़ा सितारा है.' करण जौहर के वर्कप्रंट की बात करें तो वो रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आज़मी और धर्मेंद्र अभिनीत 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर काम कर रहे हैं.