logo-image

NCB से करण जौहर ने कहा- ड्रग Video वाला मोबाइल खो गया

करण जौहर (Karan Johar) ने नोटिस में किए सवाल के जवाब में एक लेटर और पेनड्राइव नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को सौंपी है

Updated on: 19 Dec 2020, 02:03 PM

नई दिल्ली:

फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के नोटिस का जवाब भेज दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर ने नोटिस में किए सवाल के जवाब में एक लेटर और पेनड्राइव नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को सौंपी है. इसमें करण जौहर ने बाताया है कि उनके घर पर पिछले साल हुई पार्टी में किसी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया था. खबरों के मुताबिक, करण जौहर ने एनसीबी को बताया है कि जिस मोबाइल में उस पार्टी का वीडियो शूट किया गया था वो उनके पास नहीं है, क्योंकि वो खो चुका है.

यह भी पढ़ें: कंगना की बढ़ी मुसीबत, जावेद अख्तर की शिकायत पर जांच करेगी मुंबई पुलिस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने  सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो के संबंध में करण जौहर को नोटिस जारी किया था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को करण जौहर के घर हुई पार्टी की वीडियो के संबंध में शिकायत मिली थी, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद थी. शिकायत में कहा गया था कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स वीडियो में ड्रग्स के प्रभाव में नजर आ रहे हैं. शिरोमणि अकाली दल के नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने एनसीबी को वीडियो भेजी थी और इस संबंध में एजेंसी की मुंबई क्षेत्रीय इकाई में शिकायत दर्ज की गई थी. 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग पर हुआ टॉर्चर, Photo शेयर कर बताया अपना हाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

मंजिंदर सिंह सिरसा ने दावा किया था कि उन्होंने वीडियो के संबंध में मुंबई पुलिस के समक्ष पिछले साल अगस्त में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन कोई जांच नहीं की गई. वीडियो के वायरल होने के बाद करण जौहर (Karan Johar) ने सार्वजनिक तौर पर एक बयान भी जारी किया था और अपनी पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल की खबरों को निंदात्मक और दुर्भावना से भरा बताया था. इस साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत होने के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स से जुड़ी जांच शुरू की थी.