News Nation Logo

पाक कलाकारों को बैन करना समस्या का हल नहीं: करण जौहर

पाक कलाकारों के समर्थन में शिवसेना के सामने तन कर खड़े हुए करण जौहर

News Nation Bureau | Edited By : Arib Mehar | Updated on: 26 Sep 2016, 07:22:20 PM
स्रोत: गेटी इमेजेज

नई दिल्ली:

उड़ी हमले के बाद पाकिस्तान से बॉलीवुड आए कलाकारों के लिए अब हालात बेहद खराब हो चुके हैं। शिवसेना ने पाक कलाकारों को भारत में बैन करने की धमकी दी है जिसके बाद पाक कलाकारों के लिए अब बी टाउन में टिकना नामुमकिन हो गया है।  वहीं निर्देशक करण जौहर भी शिवशेना के कड़े विरोध को झेल रहे हैं। करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है लेकिन फवाद के इस फिल्म में होने के कारण अब ये रिलीज भी लटक गया है। वहीं शिवशेना की धमकी है कि अगर फवाद के सीन्स को फिल्म से नहीं निकाला गया तो वो ये फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे।

 

 

स्रोत: गेटी इमेजेज
स्रोत: गेटी इमेजेज

इसी के तहत अब करण जौहर ने इस पर बड़ा बयान दिया है और पाकिस्तानी कलाकारों का बचाव किया है। करण ने कहा " मैं इस गुस्से को समझता हूँ और इस गुस्से को चारों तरफ महसूस करता हूँ, मेरी सहानुभूति इनके साथ है। मेरा दिल खून हो रहा है उनके लिए जिन्होंने अपनी जिंदगी खोई है। कोई भी चीज़ इस तरह के आतंक को सही नहीं ठहरा सकती है। तब आप इस तरह की समस्या में फंस जाते हैं (पाक कलाकारों को बैन करना)। अगर बैन करना वाकई हल हो सकता है तो इसपर अमल करना चाहिए। मगर ये समस्या का हल नहीं है। मुझे ऐसा नहीं लगता। बड़ी ताकतों को साथ आना चाहिए और इस समस्या का हल निकालना चाहिए क्योंकि टैलेंट और कला को बैन करना हल नहीं हो सकता।

उड़ी हमले के बाद पाकिस्तान से बॉलीवुड आए कलाकारों के लिए अब हालात बेहद खराब हो चुके हैं। आज हर कलाकार को काम करने के लिए दर दर भटकना पड़ रहा है। अली जफर ने हाल ही में निर्माता निर्देशक के ना का सामना किया है और बाकी कलाकारों का भी यही हाल है।

अब बॉलीवुड के प्रोड्यूसर किसी भी तरह का कोई जोखिम नहीं लेना चाहते कि उनकी फिल्म अटक जाए। वहीं शाहरूख खान की फिल्म रईस भी लटकी हुई है क्योंकि माहिरा खान इस फिल्म की हिरोईन हैं।

First Published : 26 Sep 2016, 06:12:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Karan Johar

वीडियो