logo-image

Karan Johar Video: सारा अली खान के दिवाली बैश में करण जोहर ने छीनी लाइमलाइट, देखें तस्वीरें 

Sara Ali Khan Diwali Party: हाल ही करण जौहर को कुछ लोगों के साथ हंसी-मजाक करते हुए देखा गया था. फिल्म निर्माता की ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

Updated on: 10 Nov 2023, 08:00 AM

New Delhi:

Karan Johar Video: करण जौहर एक भारतीय सेलिब्रिटी हैं जो अपनी बातों को टालने और अपने टॉक शो में कुछ मसालेदार बातें निकालने के लिए जाने जाते हैं. हालाँकि, वह एक हल्के दिल वाले व्यक्ति भी हैं जो रिश्ते बनाए रखना पसंद करते हैं, चाहे वह बॉलीवुड सितारों के साथ हो या उन्हें क्लिक करने वाले पैपराजी के साथ. करण अक्सक अपने हममुख अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में उन्हें कुछ लोगों के साथ हंसी-मजाक करते हुए देखा गया था. फिल्म निर्माता की ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

पैपराजी के साथ मजाक करते हुए दिखे करण जौहर 
चूंकि दिवाली करीब है, बी-टाउन सितारों ने पहले से ही कई भारतीय सेलेब्स द्वारा आयोजित पार्टियों और इवेंट्स में भाग लेना शुरू कर दिया है. हाल ही में, सारा अली खान ने एक दिवाली पार्टी की मेजबानी की, जिसमें मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर भी शामिल हुए. पार्टी से बाहर निकलने का उनका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

इवेंट वेन्यू से बाहर निकलते समय, केजेओ ने बाहर इंतजार कर रहे कई पैपराजी के लिए पोज दिया. वीडियो में उन्हें उनके साथ मीठी-मीठी नोकझोंक करते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही उन्होंने पोज दिया, कैमरा पर्सन ने उनका सपोर्ट किया और उनके पहने हुए ग्राफिक कुर्ते की भी सराहना की. जैसे उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के निर्देशक को 'हैप्पी दिवाली' की शुभकामनाएं दीं, उन्होंने भी हाथ जोड़कर उन्हें शुभकामनाएं दीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जैसे ही वह अपनी लग्जरी कार में बैठने वाले था, तभी एक व्यक्ति ने उनसे कहा कि वे वहां केवल उनका इंतजार कर रहे हैं. करण ने प्यार से उनका स्वागत किया और अपने खास अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने कहा, "अंदर और भी लोग हैं," केजेओ मुस्कुराए और इवेंट वेन्यू में चले गए.

उनके अलावा, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार भी इस निजी पार्टी में शामिल हुए.

करण जौहर का वर्क फ्रंट
कुछ कुछ होता है में अपने निर्देशन की शुरुआत के बाद से, करण जौहर ने खुद को एक प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता के रूप में स्थापित किया. यहीं से उनकी टॉप तक का सफर शुरू हुआ. उन्हें आज भी एक मेकर और निर्देशक के रूप में कभी खुशी कभी गम, कल हो ना हो, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्में और कई अन्य प्रोजेक्ट बनाने के लिए जाना जाता है. उनके पास फिल्मों की एक प्रभावशाली लाइन-अप भी है जिसे वह प्रेजेंट में योद्धा, जिगरा, सिंघम अगेन और बेधड़क नाम से प्रोड्यूस कर रहे हैं. इनमें से कुछ के अगले साल किसी समय रिलीज होने की उम्मीद है.