logo-image

Sara और Kartik के रिलेशन पर बोलें Karan Johar, कहा- उन्हें सभी ने कई बार साथ में देखा है

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान (Sara Ali Khan Kartik Aaryan) का नाम लंबे समय तक एक-दूसरे से जुड़ा था. हालांकि अब दोनों (Sara Ali Khan Kartik Aaryan) अलग हो चुके हैं.

Updated on: 14 Aug 2022, 05:21 PM

नई दिल्ली :

मोस्ट पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 (koffee with karan 7) लगातार खबरों में बना हुआ है. कुछ लोग इस शो को काफी एंजॉय करते हैं. वहीं कुछ लोग इस शो को नापंसद भी करते हैं. इस शो (koffee with karan 7) में कई सारे बड़े खुलासे हो चुके हैं. चाहे वो किसी की निजी जिंदगी को लेकर हुआ हो या फिर किसी के फिल्मी करियर को लेकर हुआ हो. हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) ने बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल कार्तिक आर्यन और सारा अली खान (Sara Ali Khan Kartik Aaryan) को लेकर काफी कुछ कहा था, जिसके चलते खबर आई थी कि सारा इस बात से काफी नाराज हो गईं थी. क्योंकि करण (Karan Johar) ने दोनों की डेटिंग की खबर को कंफर्म करार दिया था. जबकि इस कपल ने अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं बोला था. इन्हीं कारणों से करण को कभी - कभी आलोचना का सामना करना पड़ता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

यह भी जानिए - Shah Rukh Khan को लोगों ने करार दिया पनौती, Salman Khan से की फिल्म टाइगर 3 से निकालने की अपील

आपको बता दें, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान (Sara Ali Khan Kartik Aaryan) का नाम लंबे समय तक एक-दूसरे से जुड़ा था. हालांकि अब दोनों (Sara Ali Khan Kartik Aaryan) अलग हो चुके हैं. वहीं जब करण लोगों की पर्सनल लाइफ पर बात करते हैं तो लोग काफी नाराज भी हो जाते हैं. इन्ही सब बातों पर करण ने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कन्नन से कहा कि 'वह कोई नई बात नहीं बता रहे हैं बल्कि सभी को इसके बारे में जानकारी है.

करण ये भी कहते हुए नजर आए कि उन्हें (सारा और कार्तिक को) सभी ने कई बार साथ में देखा है'. वो आगे इस बारें में बात करते हुए कहते हैं कि 'लोगों को लगता है कि यह कोई बहुत बड़ा खुलासा है लेकिन सच्चाई यह है कि हर कोई एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ के बारे में जानता है और इसे लोगों के सामने लाने में उन्हें भी कोई परेशानी नहीं है, जो सच है सो है और मुझे लगता है कि इससे किसी को कोई परेशानी नहीं है'