logo-image

Indian Police Force : करण जौहर ने रोहित शेट्टी की पुलिस सीरीज के लिए शेयर किया अपना एक्साइटमेंट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिए रिएक्शन

रोहित शेट्टी ने इंडियन पुलिस फोर्स के साथ ओटीटी पर कदम रखा है. अब, फिल्म निर्माता करण जौहर ने एक्शन कॉप सीरीज़ को लेकर अपना एक्साइटमेंट शेयर किया है.

Updated on: 20 Jan 2024, 06:58 PM

नई दिल्ली:

इंडियन पुलिस फोर्स रोहित शेट्टी की डिजिटल शुरुआत है. जैसे ही एक्शन कॉप सीरीज़ रिलीज़ हुई, करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर इसके प्रति अपना उत्साह शेयर किया. आज, 20 जनवरी को करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोहित शेट्टी की एक्शन कॉप वेब सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स को देखने के बारे में अपना एक्साइटमेंट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, इस डिजिटल रथ को चलाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. हमेशा सीमाओं को पार करने के लिए आपको बहुत सारा प्यार रोहित. 

रोहित शेट्टी सिद्धार्थ मल्होत्रा को युवा अमिताभ बच्चन कहते हैं

एक इंटरव्यू में, रोहित शेट्टी और इंडियन पुलिस फोर्स की टीम ने फैंस के साथ बातचीत की. एक प्रशंसक ने सिद्धार्थ से पूछा कि क्या शेट्टी ने उन्हें भूमिका की तैयारी के लिए किसी वास्तविक जीवन के नायक या किसी अभिनेता का उल्लेख करने के लिए कहा था. रोहित ने तुरंत चुटकी लेते हुए कहा, “क्या युवा अमित जी नहीं लगते? उसकी आवाज. सिड के जवाब देने से पहले, सिंघम निर्देशक ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, ये देख जंजीर का अमिताभ बच्चन. इसके बाद सिद्धार्थ ने रोल की तैयारी के बारे में बात की.

.

सिद्धार्थ ने कहा रोहित को कॉप यूनिवर्स में रेफरेंस की जरूरत नहीं

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि रोहित सर को कॉप यूनिवर्स में कोई रेफरेंस की जरूरत नहीं है क्योंकि हाल के दिनों में उनकी सभी फिल्मों में कॉप-रेफरेंस है, और हम यही उम्मीद करते हैं कि आप लोग इसे उतना ही प्यार दें जितना आपने इनकी पिछली तस्वीरों को दिया है. इसलिए हम वास्तव में उत्साहित हैं. ओह, मैं यह पुलिस की वर्दी पहनता हूं और कुछ शानदार एक्शन करता हूं. इंडियन पुलिस फोर्स मेकर और को-डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया है.