logo-image

Karan Johar Mother: मां के जन्मदिन पर भावुक हुए करण जौहर, शेयर किया प्यार भरा नोट

Karan Johar Mother: सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर करण जौहर ने मां हीरू जौहर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए दो तस्वीरें साझा की हैं.

Updated on: 18 Mar 2024, 03:07 PM

नई दिल्ली:

Karan Johar Mother Birthday: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर काम के साथ-साथ फैमिली को लेकर भी खूब चर्चा बटोरते हैं. करण दो प्यारे बच्चे के सिंगल पेरेंट हैं. उनकी मां हीरू जौहर भी बच्चों का ख्याल रखती हैं. आज 18 मार्च को करण जौहर ने अपनी मां हीरू जौहर (Hiroo johar) का जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर फिल्म मेकर ने मां के नाम प्यार भरा नोट शेयर किया है. तस्वीर में प्यारे बेटे मिस्टर जौहर अपनी मां पर खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. फोटो देख आपका दिल भी भर आएगा. साथ में करण जौहर के लाडले बच्चे यश और रूही भी हैं. 

करण जौहर ने लिखा इमोशनल नोट 
करण ने अपनी फिल्मों में बाप-बेटे और मां-बेटी के रिश्तों पर खूब जोर दिया है. रियल लाइफ में भी करण जौहर फैमिली वैल्यूज को खूब संजोकर रखते हैं.  उन्हें अक्सर अपने दिवंगत पिता यश जौहर और मां हीरू जौहर के बारे में बात करते देखा जाता है. आज 18 मार्च, सोमवार को फिल्म निर्माता ने अपनी मां के लिए एक प्यारा सा बर्थडे पोस्ट शेयर किया है. करण ने इंस्टाग्राम पर मां हीरू जौहर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए दो तस्वीरें साझा की हैं. पहली तस्वीर में करण अपनी मां को गाल पर चूमते नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में उनके बच्चे रूही और यश जौहर -अपनी दादी के साथ पोज़ दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

डेडेकिशन और प्यार के लिए किया मां का धन्यवाद
करण जौहर ने कैप्शन में लिखा, “मां प्रकृति की शक्ति हैं… वे बिना शर्त प्यार को उस लेवल तक ले जाती हैं जो लगभग अवास्तविक है… मैं एक ऐसी मां पाकर धन्य हूं जिसने मुझे जमीन पर उतारा और मुझे विश्वास दिलाया कि पेशेवर उपलब्धियां आपको परिभाषित नहीं करतीं... हमारा व्यवहार परिभाषित करता है...मां ने मुझे विश्वास दिलाया कि अच्छाई महत्वाकांक्षा से ज्यादा जरूरी हैं. तुम्हें प्यार मां और जन्मदिन मुबारक... मुझे इस दुनिया में लाने और मेरी दुनिया बनने के लिए धन्यवाद...''

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी प्रतिक्रिया
करण जौहर की इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी प्यार लुटाया है. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने दिल वाले इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी. जबकि रिद्धिमा कपूर साहनी ने लिखा, "हैप्पी बडे हीरू आंटी " फराह खान ने लिखा, "आपको जन्मदिन मुबारक हो हीरू आंटी."