News Nation Logo
Banner

Brahmastra के लिए खतरा मोल लेने के बाद भी Ranbir-Alia को मिल रहा ये सिला!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 04 Sep 2022, 06:47:58 PM
brahmastra 1

ब्रह्मास्त्र से ये वीडियो क्लिप आयी सामने (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की रिलीज को अभी भी पांच दिन का समय है. लेकिन ये फिल्म काफी समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. क्योंकि जहां एक तरफ पहले फैंस को इस फिल्म का इंतजार था. वहीं, अब तमाम सोशल मीडिया यूजर्स की तरफ से इस फिल्म को काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच हाल ही में एक वीडियो (Brahmastra bts video clip) सामने आया है. जिसमें देखने को मिल रहा है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) फिल्म की शूटिंग के दौरान खतरनाक स्टंट कर रहे हैं. ऐसे में फैंस का कहना है कि इसके बावजूद दोनों को लोग ये सिला दे रहे हैं और उनकी फिल्म को बॉयकॉट (Brahmastra boycott trend) कर रहे हैं. तो आज हम आपको ये बताने वाले हैं कि उस क्लिप में ऐसा क्या है और फैंस का क्या कुछ रिएक्शन आ रहा है. 

आपको बता दें कि हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जो कि फिल्म की बीटीएस वीडियो है. इसमें देखा जा सकता है कि आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन भी तरह-तरह के स्टंट करते दिख रहे हैं. वहीं, उनके आस-पास फिल्म का पूरा क्रू दिख रहा है. इस पूरी वीडियो क्लिप वीएफएक्स (Brahmastra VFX) का काफी काम देखने को मिल रहा है. इसे शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, 'कई सालों का सफर और अब केवल 5 दिनों में ये आपका होने वाला है. 09 सितम्बर से सिनेमाघरों में देख सकेंगे ब्रह्मास्त्र'. इसके साथ ही उन्होंने टिकट से जुड़ी जानकारी साझा की है. करण के इस ट्वीट पर जहां कुछ फैंस ने अपना प्यार दिखाया और लोगों से फिल्म देखने की अपील की. जबकि तमाम लोगों ने फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कह डाली है. 

अब जैसा कि आपने इस वीडियो में काफी वीएफएक्स (Ayan Mukerji on brahmastra VFX) देखा तो आपको बताते चलें कि बीते दिनों फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने इस बारे में बताया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए लिखा था, “कल पहली बार था, मैंने ब्रह्मास्त्र में हर शॉट देखा - फिनिश, पॉलिश और दर्शकों के लिए तैयार. ड्रॉइंग बोर्ड से लेकर बड़े पर्दे तक, हर शॉट पर वह सफर कितना लंबा और चुनौतीपूर्ण रहा है, इस वजह से मेरे लिए यह बहुत भावुक क्षण है!

First Published : 04 Sep 2022, 06:47:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.