logo-image

इस पंजाबी एक्टर को अपनी अगली फिल्म में लेंगे करण जौहर, कहा- 'मेरे दिल के करीब है ये प्रोजेक्ट'

करण जौहर ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में एक इंपोर्टेंट अनाउंसमेंट की है. फिल्म मेकर के नाम के साथ फिल्म के तीन मेन एक्टर के नाम का खुलासा किया है. जिसमें विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क मुख्य भूमिका में होंगे.

Updated on: 10 Jul 2023, 02:15 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में एक इंपोर्टेंट अनाउंसमेंट की है. फिल्म मेकर के नाम के साथ फिल्म के तीन मेन एक्टर के नाम का खुलासा किया है. जिसमें विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क मुख्य भूमिका में होंगे. करण की नई फिल्म का हिस्सा हैं. गो गोवा गॉन फेम आनंद तिवारी इस प्रोजेक्ट का डायरेक्शन कर रहे हैं.  अनाउंसमेंट के अलावा, करण जौहर ने कैप्शन में एक लंबा नोट भी लिखा- उन्होंने बताया कि ये प्रोजेक्ट उनके दिल के कितने करीब है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर ने को-मेकर की  तारीफ 

कैप्शन में उन्होंने फिल्म के एक्टर, डायरेक्टर और प्रोजेक्ट में अपने को-मेकर की भी तारीफ की. यह केवल ओटीटी रिलीज होगी और अगले साल 23 फरवरी को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर आएगी. फिल्म मेकर अमृतपाल सिंह बिंद्रा के लिए करण ने लिखा कि उन्हें इस बात पर गर्व है कि उन्होंने कितनी गर्मजोशी और रचनात्मकता वाली कंपनी बनाई है. डायरेक्टर आनंद तिवारी के लिए उन्होंने कहा कि वह ''गोल्डेन हार्ड वाला शहर का सबसे मजाकिया आदमी'' हैं.

करण ने विक्की कौशल की तारीफ 

पोस्ट में उन्होंने कहा कि वह विकी कौशल की न केवल एक कलाकार के रूप में, बल्कि रेस्पेक्टेबल और स्ट्रॉन्ग इंसान के रूप में भी बेहद प्रशंसा करते हैं. उन्होंने अभिनेता के साथ बिताए समय को भी याद किया और उसकी प्रशंसा की. इनके अलावा, करण ने एमी विर्क को ''सेम अमाउंट में एर्जी और आर्टिस्टिक पावरहाउस'' बताया. तृप्ति के लिए, उन्होंने यह कहकर उनकी 'प्रिजर्वेशन' की सराहना की. 

यह भी पढ़ें- अब हेमा मालिनी ने खोली फिल्म इंडस्ट्री की पोल, फिल्म डायरेक्टर चाहता था साड़ी हटाना

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 

करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी, इस फिल्म के जरिए करण ने कई सालों के बाद फैमिली ड्रामा में एंट्री दर्ज कराई है. फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी मुख्य कलाकार हैं.