logo-image

Karan Johar: करण जौहर के भड़कीले कपड़े से परेशान है उनकी मां, कहा-बूढ़े हो गए हो...

करण जौहर (Karan Johar) ने कैप्शन में लिखा, 'मां कहती है 'उम्र हो गई है...ढंग के कपड़े पहनो...' मां आपके लिए ये सीधा सादा सूट...पर दिल फिर भी कहता है...ये चमकीला रंग कब मुझे छोड़ेगा'

Updated on: 19 Jul 2023, 05:36 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) ने बवाल (Bawaal) स्क्रीनिंग के लिए कैजुएल ब्लैक सूट कैरी किया. फिल्म निर्माता, जो अपने कलरफुल और अच्छे सूट के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जहां उनकी मां हीरू जौहर अक्सर उन्हें उनकी फैशन च्वाइस को लेकर चिढ़ाती रहती हैं, और उनसे उनकी उम्र से मेल खाने वाले कपड़े पहनने के लिए कहती हैं. करण जौहर (Karan Johar)ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया, जहां वह ब्लैक ब्लेजर और पैंट पहने नजर आ रही हैं. व्हाइट शर्ट और ब्लैक टाई पहने 51 साल के फिल्म निर्माता ने साझा किया कि उनकी मां हीरू जौहर अक्सर उन्हें उम्र के अनुरूप कपड़े पहनने के लिए कहती हैं. 

करण जौहर (Karan Johar) ने कैप्शन में लिखा, 'मां कहती है 'उम्र हो गई है...ढंग के कपड़े पहनो...' मां आपके लिए ये सीधा सादा सूट...पर दिल फिर भी कहता है...ये चमकीला रंग कब मुझे छोड़ेगा' आप बूढ़े हो गए हैं... उपयुक्त कपड़े पहनें... माँ, यह सादा सूट आपके लिए है (लेकिन मेरा दिल अभी भी जानना चाहता है कि रंग मुझे कब अकेला छोड़ेंगे)... एक क्लासिक @goyalkanika शॉट में एक अट्रेक्टिव @ekalakhani द्वारा स्टाइल किया गया एक ड्रेस. करण वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म बवाल की स्क्रीनिंग में मौजूद थे, जिसका प्रीमियर 21 जुलाई को प्राइम वीडियो पर होगा. स्क्रीनिंग के दौरान करण ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के साथ पोज दिया. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर ने शेयर किए विचार

बाद में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नितेश तिवारी की फिल्म देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया साझा की. सबसे असामान्य और मौलिक प्रेम कहानी जो आपने मुख्यधारा में देखी है... सूक्ष्मता, परित्याग और फिर भी बहुत संयम के साथ निर्देशित... इसने मुझे कई क्षणों में प्रभावित किया... साजिद के समर्थन और @ के लिए गौरवान्वित फिल्म प्राइमवीडियो टू हाउस और केक पर चेरी @वरुण धवन और @जाह्नवी कपूर के करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है... वे बवाल के दिल की धड़कन हैं.