logo-image

हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ भी दिखेंगे SOTY 2 में, डांस वीडियो भी हो चुका है वायरल

Student Of The Year 2 से अन्नया पांडे और तारा सुतारिया डेब्यू करने वाली हैं.

Updated on: 13 Apr 2019, 12:11 PM

नई दिल्ली:

एक्टर-डायरेक्टर व फिल्ममेकर करन जौहर की फिल्म स्टूडेंस ऑफ द ईयर-2 (SOTY-2) फिल्म में हॉलीवुड कलाकार विल स्मिथ के नजर आने की संभावना जताई जा रही है. इस बारे चर्चा तब से शुरू हुई है, जब से एक वायरल वीडियो में एसओटीवाई-2 के स्टार कास्ट के साथ बैठे विल स्मिथ को पैर हिलाते हुए देखा गया.

हाल ही में SOTY 2 के ट्रेलर लांच के दौरान फिल्म में विल स्मिथ की मौजूदगी के बारे में जब करन जौहर से पूछा गया, तो उन्होंने मीडिया से कहा, "स्मिथ फेसबुक के एक शो 'बकेट लिस्ट' की शूटिंग करने आए थे. इस लिस्ट के अनुसार उनकी एक इच्छा है कि वे बॉलीवुड गाने पर नृत्य करें."

करन ने फिल्म में स्मिथ के काम करने की बात पर कहा, "खैर, फिल्म में विल स्मिथ होंगे या नहीं, इसका जवाब मैं नहीं दूंगा, आप लोगों को यह जानने के लिए फिल्म देखने जाना होगा."

वहीं ऐसी भी चर्चा है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले वरूण धवन और सिद्धार्थ और अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्म के सीक्वल SOTY-2 में कैमियो की भूमिका में नजर आ सकते हैं. 10 मई को पर्दे पर आ रही इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है.

Student Of The Year 2 से अन्नया पांडे और तारा सुतारिया डेब्यू करने वाली हैं. जबकि तारा इससे पहले भी कई फिल्मों नजर आ चुकी हैं. तारा एक्टर, सिंगर और डांसर हैं. उन्होंने 'तारें जमीं पर', 'गुजारिश' और 'डेविड' जैसी फिल्मों के लिए डबिंग भी की है. तारा ने वीडियो जॉकी (वीजे) के तौर पर डिज्नी में भी काम किया है. 

(इनपुट आईएएनएस से)