logo-image

करण जौहर के आगे मां को रखकर Kriti sanon ने ठुकराया था ऑफर

शो के पिछले एपिसोड में करण ने खुलासा किया था कि उन्होंने कियारा आडवाणी को पहले 2018 नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी फिल्म, लस्ट स्टोरीज का ऑफर दिया था.

Updated on: 01 Sep 2022, 06:08 PM

मुंबई:

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन को हाल ही में करण जौहर के कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के पिछले एपिसोड में देखा गया था. इस दौरान शो के पिछले एपिसोड में करण ने खुलासा किया था कि उन्होंने कियारा आडवाणी को पहले 2018 नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी फिल्म, लस्ट स्टोरीज का ऑफर दिया था. उन्होंने कहा, मैंने स्टोरी की स्क्रिप्ट पहले कृति को दिखाई थी और मैं उन्हें कास्ट करने के लिए उत्सुक था. हालांकि कृति ने इसे करने के मना कर दिया क्योंकि उमकी मां नहीं चाहती थी.

वहीं शो में  कृति ने इस बात का जवाब देते हुए आगे कहा, उन्होंने अपनी माँ की वजह से कुछ रोल्स के लिए ना कहा है.   इस बारे में बात करते हुए कि उसने लस्ट स्टोरीज को ना क्यों कहा. कृति ने कहा, “मेरी माँ ने आपकी (करण जौहर)रोल के लिए मना कर दिया क्योंकि वह स्क्रिप्ट सुनकर असहज महसूस कर रही थीं, जैसा कि स्क्रिप्ट का मुख्य फोकस केवल सेनशुअल सीन पर था. इसलिए मां ने कहा कि ऐसा न करना ही बेहतर है. उसने कहा कि अगर यह पूरी फिल्म में केवल 20 मिनट का सीन  होता तो ठीक होता, लेकिन यह 20 मिनट की फिल्म थी जो केवल ऑर्गेज्म पर फोकस थी. मैं एक मीडिल क्लास फैमिली से आती हूं और उनके लिए इस तरह की विवादास्पद कहानी थोड़ा हैरान कर सकती हैं. उन्होंने आगे कहा, हर बार लेकिन मैं हमेशा अपनी मां से नहीं पूछती.

अरशद वारसी के साथ देखी गई थीं कृति

कृति सेनन के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो आखिरी बार उन्हें बच्चन पांडे में अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी के साथ देखा गया था.  यह 2014 की तमिल फिल्म जिगरथंडा की आधिकारिक रीमेक है, जो खुद 2006 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ए डर्टी कार्निवल से प्रेरित थी. एक्ट्रेस अगली बार टाइगर श्रॉफ के साथ गणपथ में दिखाई देंगी. यह 2014 की फिल्म हीरोपंती के बाद उनकी दूसरी प्रोजेक्ट है, जिसने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की.