logo-image

Karan Johar की 'Koffee' का इंतजार हो गया है खत्म, क्योंकि इस दिन से शुरू हो रहा है शो

करण जौहर (Karan Johar) अक्सर अपनी फिल्मों के चलते तो चर्चा में रहते ही हैं. लेकिन इसके साथ ही वो अपने शो 'कॉफी विद करण' (Koffee with Karan 7) को लेकर भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने शो के प्रीमियर की तारीख रिवील कर दी है.

Updated on: 19 Jun 2022, 02:40 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) अक्सर अपनी फिल्मों के चलते तो चर्चा में रहते ही हैं. लेकिन इसके साथ ही वो अपने शो 'कॉफी विद करण' (Koffee with Karan 7) को लेकर भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. जहां एक तरफ बीते दिनों ये खबर आयी थी कि ये शो अब कभी वापसी नहीं करेगा. जिसने लोगों को इमोश्नल कर दिया था. जिसके बाद करण ने खुशखबरी साझा करते हुए बताया था कि वो जल्द ही शो के नए सीजन के साथ वापस लौटेंगे. जिसके बाद अब करण ने इसके टीजर (Koffee with Karan 7 teaser) में प्रीमियर की तारीख (Koffee with Karan premiere date) साझा कर दी है. ऐसे में उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट (Karan Johar instagram post) साझा करते हुए लिखा, "गेस करें कौन वापस आया है? और इस बार कुछ हॉट पाइपिंग ब्रू के साथ! #HotstarSpecials #KoffeeWithKaran सीजन 7, 07 जुलाई से Disney+ Hotstar पर शुरू होगा!" आपको बता दें कि कॉफी विद करण सीजन 7 स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित होने के बजाय डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा. करण की इस पोस्ट पर कुछ ही समय में लाखों व्यूज आ गए. वहीं, कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में शो के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए लिखा है कि वे इंतजार नहीं कर सकते. वहीं, वीडियो में पुराने एपिसोड्स की कई क्लिप्स दिख रहीं हैं. जिसमें अलग-अलग सेलेब्स नज़र आ रहे हैं. इसके साथ आखिर में करण जौहर कहते हैं, "कॉफी विद करण सीजन 7 वापस आ गया है...इस बार यह बड़ा, बेहतर और ज्यादा सुंदर होने वाला है. बने रहें." 

आपको बताते चलें कि करण जौहर ने इससे पहले कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के सेट (Koffee with Karan 7 set) से भी कुछ तस्वीरें साझा की थीं. इसके साथ ही ये हम सभी जानते हैं कि करण ने सीज़न 6 के आखिरी एपिसोड में करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा को इनवाइट किया था. जिनका एक-दूसरे के साथ लंबे समय से विवाद रहा था. ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि सीजन 7 में कौनी-सी हस्तियां नज़र आती हैं. हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शो के गेस्ट होने वाले हैं.