logo-image

Karan Johar ने Vikram Vedha पर बरसाया प्यार, लेकिन 'PS- I' को किया किनारे

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) रिलीज के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई है. जिस पर हाल ही में करण जौहर ने प्रतिक्रिया दी है.

Updated on: 01 Oct 2022, 03:28 PM

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) रिलीज के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई है. 10 करोड़ की कमाई के साथ ओपनिंग करते हुए इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Vikram Vedha box offic collection) पर धमाल मचा दिया है. जिस पर लोगों की तरफ से काफी पॉजीटिव रिएक्शन मिल रहा है. इस बीच हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का रिएक्शन भी सामने आया है. जिसमें उन्होंने 'विक्रम वेधा' (Karan Johar on Vikram Vedha) पर ढेर सारा प्यार लुटाते हुए सैफ और ऋतिक की खूब तारीफ की है. लेकिन उसी दिन रिलीज हुई ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-1' पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

करण जौहर (Karan Johar on Hrithik Roshan) ने ऋतिक को 'द अल्टीमेट लीडिंग मैन' कहते हुए ट्वीट किया, "ऋतिक रोशन प्रकृति की एक ताकत हैं...उनकी मुस्कान से लेकर उनके सॉलिड स्वैग तक... वह मेनस्ट्रीम फिल्मों के लीडिंग मेन हैं...उनका वेधा एक शेर, बाघ और एक तेंदुआ है, जो एक है!!! बहुत खूब!!"

वहीं, सैफू (Karan Johar on Saif Ali Khan) की तारीफ करते हुए करण ने ट्वीट किया, “सैफ अली खान ने अपने प्रदर्शन को शानदार ढंग से पेश किया! वह विक्रम को उन सभी परतों के साथ निभाते हैं, जो एक अनुभवी का कैरेक्टर डिमांड करता है! सॉलिड!!!!!"

इसके अलावा उन्होंने दर्शकों से 'विक्रम वेधा' देखने की अपील भी की. उन्होंने एक और ट्वीट (Karan Johar twitter) करते हुए लिखा, “दो सॉलिड एक्टर्स को देखिए, जिन्होंने कैरेक्टर को अपना बना लिया है.! उन्हें शानदार तरीके से अपनी विशेषज्ञता का प्रदर्शन करते हुए देखें !!! उनके इन सभी ट्वीट्स पर कुछ ही समय में ढेर सारे लोगों के रिएक्शन आ गए हैं. जिनमें उन्होंने फिल्म देखने की बात कही है. हालांकि, कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं, जिन्होंने 'पोन्नियिन सेल्वन-1' पर कुछ न बोलने के लिए उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया है.