logo-image

Karan Johar ने की प्रियंका चोपड़ा की तारीफ, कहा- अपनी शर्तों पर जीती हैं जिंदगी

करण जौहर ने हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपनी को-प्रोडूस फिल्म, किल के वर्ल्ड प्रीमियर में भाग लिया. इस मौके पर उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड से हॉलीवुड के सफर के बारे में बात की.

Updated on: 12 Sep 2023, 06:25 PM

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा का सफर किसी फिल्मी सफलता की कहानी से कम नहीं है. 20 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड 2000 प्रतियोगिता जीतने के बाद  चोपड़ा ने 2003 में रिलीज़, द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ ए स्पाई के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. 10 साल के अंदर उन्होंने एक से बड़ी फिल्मों में काम किया.
उन्होंने सबसे बड़े सितारों के साथ कोलाब्रेशन किया. तकरीबन 10 साल के लंबे करियर के बाद शिखर पर पहुंचने के बाद, दिवा ने अपने करियर में एक बड़ी छलांग लगाई और हॉलीवुड का रुख किया.

प्रियंका चोपड़ा अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीती हैं

हाल ही में करण जौहर से प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड से हॉलीवुड में कदम रखने पर उनके विचार पूछे गए. अपने जवाब में फिल्म निर्माता ने अपने विचार साझा किये और इसे 'शानदार' बताया. करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड जर्नी की जमकर तारीफ की. मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर ने हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपनी को-प्रोडूस फिल्म, किल के वर्ल्ड प्रीमियर में भाग लिया. ईटी कनाडा के साथ बातचीत के दौरान, उनसे एक दशक लंबे करियर के बाद प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड में बदलाव पर उनके विचारों के बारे में पूछा.

प्रियंका को ताकत हासिल करते देखना अच्छा लगता है

इसके जवाब में, करण ने कहा, उसे ताकत से ताकत हासिल करते हुए देखना बहुत अच्छा है जो उसने वास्तव में हासिल किया है, जिस तरह की सफलता उसने अपने दम पर, अपनी शर्तों पर और जिस तरह से हासिल की है. इसके बारे में सब जानते हैं, और वह हर मंच पर हमेशा शानदार रही है.  करण जौहर ने लेट एक्टर इरफान खान को याद करते हुए कहा, मेरा मानना है कि हमारे इंडस्ट्री के अभिनेता या सदस्य जिन्होंने वास्तव में भारतीय भावना को बाकी दुनिया तक पहुंचाया है. उन्होंने हमें गौरवान्वित किया है. इरफ़ान खान, दिवंगत इरफ़ान खान जिन्होंने इतना जबरदस्त काम किया, सच में उनकी बहुत याद आती है.

करण ने लेट एक्टर इरफान खान को भी याद किया

उन्होंने आगे कहा, "सिनेमा उन्हें याद करता है. उन्होंने अपनी सभी फिल्मों में अमिट छाप छोड़ी है. भारत के कई शानदार एक्टर हैं जिन्हें अभी भी दुनिया में अपनी पहचान बनाने की जरूरत है, और मुझे उम्मीद है कि वास्तव में ऐसा होगा. जल्द ही डिजिटल क्रांति के कारण हम सभी एक साथ आ रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा को साल 2015 में मोस्ट अवेटेड क्वांटिको में बड़ा ब्रेक मिला. तब से एक्ट्रेस ड्वेन जॉनसन के साथ को-एक्टर बेवॉच, कीनू रीव्स अभिनीत द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स और हाल ही में लव अगेन जैसी फिल्मों में दिखाई दी हैं. प्राइम वीडियो सीरीज सिटाडेल वर्तमान में, चोपड़ा के पास इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट और कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट अभिनीत जी ले जरा नाम की एक बॉलीवुड फिल्म भी है.