logo-image

करण जौहर ने की फराह खान की कोरियोग्राफी की तारीफ, कहा- शाहरुख खान को एनर्जेटिक बनाया

करण जौहर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर डुप्लिकेट के वाह जी वाह गाने की एक क्लिप शेयर किया. उन्होंने शाहरुख खान के एनर्जेटिक कदमों की तारीफ की.

Updated on: 09 Apr 2024, 08:45 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर डुप्लिकेट के वाह जी वाह गाने की एक क्लिप शेयर किया. उन्होंने शाहरुख खान के एनर्जेटिक कदमों की तारीफ की. शाहरुख खान की डुप्लीकेट 90 के दशक की कल्ट-कॉमेडी में से एक मानी जाती है. फिल्म में दोहरी भूमिका निभाने वाले एक्टर के अलावा, इसने फराह खान और करण जौहर के सहयोग को भी चिह्नित किया. करण ने मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वाह जी वाह ट्रैक से एक वायरल क्लिप शेयर किया. फिल्म में शेफ की भूमिका निभाते हुए एप्रन पहने शाहरुख का वीडियो शेयर किया.

करण जौहर को 90s का जादू याद आया

फिल्म निर्माता ने फिल्म में शेफ की भूमिका निभाते हुए एप्रन पहने शाहरुख का वीडियो शेयर किया. गाने के सीक्वेंस में उन्हें अपने साथियों के साथ रसोई के अंदर नाचते हुए दिखाया गया है. करण ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, फराह खान वाइब की मालिक है और उसे बेहतर बना रहा है. डुप्लीकेट को शूट करने में बहुत मज़ा आया. प्रत्येक शॉट को ऊर्जा का ज्वालामुखी दे रहा है. 90 के दशक का जादू. फराह ने भी वही क्लिप अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की और लिखा, वह फिल्म जहां मैं वास्तव में आपके साथ सबसे अच्छी दोस्त बन गई. 

करण जौहर की डुप्लीकेट एक क्राइम-कॉमेडी 

बता दें, डुप्लीकेट का सह-निर्माण करण ने अपने पिता यश जौहर के साथ किया था. पूर्व को फिल्म में पोशाक डिजाइनरों में से एक के रूप में भी श्रेय दिया गया था. कोरियोग्राफर के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली फराह कॉमेडी एक्शन-थ्रिलर का भी हिस्सा थीं. गलत पहचान के विषय पर आधारित, कहानी में एक शेफ को गैंगस्टर के रूप में फंसाते हुए दिखाया गया है. शाहरुख ने महेश भट्ट निर्देशित फिल्म में एक खलनायक की भूमिका भी निभाई थी. जूही चावला, सोनाली बेंद्रे, फरीदा जलाल, गुलशन ग्रोवर और मोहनीश बहल भी इम्पॉटेंट रोल में थे.

तिकड़ी ने कई फेमस फिल्मों में साथ काम किया

शाहरुख, करण और फराह की तिकड़ी ने कई फेमस फिल्मों में साथ काम किया है. उनके अन्य कार्यों में शामिल हैं - कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कल हो ना हो, कभी अलविदा ना कहना और माई नेम इज खान. करण फिलहाल निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित अपनी क्राइम एक्शन-थ्रिलर फिल्म किल के लिए तैयार हैं. यह धर्मा प्रोडक्शंस और गुनीत मोंगा की सिख्या एंटरटेनमेंट का संयुक्त प्रोडक्शन है. फिल्म को 7 सितंबर, 2023 को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित किया गया था.