logo-image

'मैं उससे प्यार करता हूं..., करण ने आलिया के साथ अपने रिश्ते पर यूजर्स को दिया जवाब

आलिया और करण अभी भी एक दूसरे के बहुत करीब हैं, और करण ने अपने पॉपुलर चैट शो कॉफ़ी विद करण के सीजन 7 (Koffee with karan season 7) में काफी बार अपने इमोशंस को शेयर किया था. 

Updated on: 13 Aug 2022, 03:46 PM

highlights

  • आलिया और करण अभी भी एक दूसरे के बहुत करीब हैं
  • यूजर्स ने सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते पर सवाल उठाए
  • एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया

मुंबई:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 2012 में फ़िल्म इंडस्ट्री के चर्चित फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student Of the year) से अपने करियर की शुरुआत की थी, और तब से दोनों एक खास दोस्त हैं. हालांकि 10 साल बाद, आलिया और करण अभी भी एक दूसरे के बहुत करीब हैं, और करण ने अपने पॉपुलर चैट शो कॉफ़ी विद करण के सीजन 7 (Koffee with karan season 7) में काफी बार अपने इमोशंस को शेयर किया था. 

इसी बीच आपको बता दें इंटरनेट यूजर्स ने सोशल मीडिया पर आलिया और करण जौहर के साथ रिश्ते पर सवाल उठाए थे. अब, करण ने आखिरकार चुप्पी तोड़ते हुए आलिया के साथ अपने रिश्ते पर बात की है. एक इंटरव्यू में, करण ने कहा, "आलिया पहली व्यक्ति हैं जिसके बारे में मैंने एक पैरेंट जैसा महसूस किया है. मैं उससे प्यार करता हूं और देश जानता है कि वह हमारे बेहतरीन एक्टर्स में से एक है. मेरे पास उसके लिए बहुत प्यार, सम्मान और तारीफ है और मुझे यह कहने की अनुमति है कि मैं उसके बारे में क्या चाहता हूं. इसलिए, अगर मैं उसकी खुशखबरी पर रोता हूं और मुझे वास्तव में अच्छा लगता है तो मुझे अनुमति है. मैं सच में उससे प्यार करता हूं और मैं इसे हर समय कहना चाहता हूं." 

ये भी पढ़ें-मां की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं Janhvi Kapoor, कहा- मम्मा मैं आपको हर रोज मिस करती हूं

'क्रिटिसिज्म के बावजूद ऐसा करूंगा'

 वहीं 'ऐ दिल है मुश्किल' (Ae Dil Hai Mushkil) के निर्देशक ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए अपने सच्चे प्यार का इजहार करना जारी रखा और कहा कि, वह इंटरनेट के क्रिटिसिज्म के बावजूद ऐसा करने के लिए इंडिपेंडेंट हैं. उन्होंने पहले मीडिया को बताया था कि कैसे आलिया (Alia Bhatt) ने करण जौहर (Karan Johar) को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था. उन्होंने आगे कहा कि जब वह उनसे मिलने पहुंची तो उन्होंने टोपी पहन रखी थी और वह धर्मा की कुर्सी पर बैठ हुए थे. उन्होंने यह भी माना कि जैसे ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की, वह रोने लगे.

अब बात करें डायरेक्टर के वर्कफ्रंट की तो, करण आने वाले  डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla Jaa) को माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ जज करने वाले हैं. उन्होंने हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अपनी अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Or Raani Ki Prem Kahani) की शूटिंग पूरी की है.