logo-image

Karan Johar: नेपोटिज्म पर शो लेकर आ रहे हैं करण जौहर, अब क्या करेंगी कंगना ?

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर नाइट मैनेजर का दूसरा सीजन आएगा, वहीं करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' का नया सीजन भी जल्द ही स्ट्रीम होने वाला है

Updated on: 13 Jun 2023, 04:38 PM

नई दिल्ली:

नेपोटिज्म (Nepotism) और करण जौहर (Karan Johar) का रिश्ता बहुत पुराना है, पिछले काफी समय से फिल्म निर्माता करण जौहर को इस मुद्दे पर कई बार घेरा जा चुका है. साल 2017 में कंगना रनौत जब करण जौहर के शो में पहुंची थी तो उन्होंने करण जौहर पर नेपोटिज्म के आरोप लगाए थे, तब से ये शब्द और चर्चा में आया था.  अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर (Karan Johar)  खुद इस पर एक शो  लेकर आ रहे हैं. जी हां करण जौहर 'शोटाइम' लेकर आ रहे हैं जो नेपोटिज्म पर आधारित होगा. 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार के कंटेट हेड गौरव बनर्जी ने इस बात की जानकारी दी है. गौरव बनर्जी (Gaurav Banerjee) ने काजोल की वेबसीरज 'द ट्रायल के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि डिज्नी पर क्या क्या नया आने वाला है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि करण जौहर एक शो लेकर आएंगे जिसका नाम शोटाइम होगा, ये बॉलीवुड नेपोटिज्म पर आधारित होगा. 

'ये प्रोजेक्ट भी पाइपलाइन में'

गौरव ने यह भी कहा, "सुपर्ण एक और सीरीज भी कर रहा है जो (इस साल) बाहर होनी चाहिए. हमें नीरज पांडे के साथ एक सीरीज मिली है जिसका हम जल्द ही ऐलान करेंगे. अंत में, हमारे पास क्रिमिनल जस्टिस, आर्या, और स्पेशल ऑप्स के नए सीज़न हैं. तो हाँ, यह एक रोमांचक स्लेट है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर नाइट मैनेजर का दूसरा सीजन आएगा, वहीं करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' का नया सीजन भी जल्द ही स्ट्रीम होने वाला है. बता दें, शोटाइम का ऐलान पिछले साल सितंबर में हुआ था.  2022 में पिछले साल करण जौहर ने ऐलान किया था कि, “मेरे प्रिय शो, कॉफी विद करण के एक और रोमांचक सीज़न के अलावा, एक नई धर्मा प्रोडक्शन सीरीज़, शोटाइम का ऐलान करते हुए खुशी हो रही है. निर्माताओं द्वारा जारी किए गए शो के सारांश में कहा गया है, “बॉलीवुड सपनों की भूमि है – सपने जो खुली आंखों से देखे जाते हैं.