News Nation Logo
Banner

करण जौहर ने अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर कर दी बड़ी बात

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर तोड़ी चुप्पी.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 23 Apr 2022, 09:44:21 AM
Karan Johar

Karan Johar (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  


फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अपने बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी फिल्मों में काम करना हर कलाकार की तमन्ना होती है. इसका एक कारण भी है और वो है कि करण ने फिल्म इंडस्ट्री को कई बड़े स्टार दिए हैं. वहीं करण अपनी निजी बातों के चलते भी चर्चा में बने रहते हैं. वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ अपनी प्रतिक्रिया भी खूब देते हैं.  किसी ना किसी वजह से उन्हें लोग अक्सर ट्रोल करते हैं. इन्ही सब बातों का करण ने जवाब हालही में एक इंटरव्यू के दौरान दिया है. इस दौरान उन्होंने अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर किए गए कमेंट का जवाब भी दिया है.  

यह भी जानिए -  रेखा इस अदाकारा पर छिड़कती हैं जान, जानकर हो जाएंगे हैरान

आपको बता दें, करण जौहर (Karan Johar) की बातें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने ट्रोलर्स जवाब देते हुए कहा, आखिरकार, यह एक ऐसा मंच है जिसका उपयोग आप बाहर की दुनिया के साथ कनेक्ट करने के लिए कर रहे हैं और यह मेरा काम है. मैं यहां इस लिए नहीं हूं कि अपने प्रोफेशन से खुद को अलग कर लूं. मैं जो हूं वो एक्सेप्ट करता हूं. उनसे ट्रोलिंग पर जवाब मांगा गया तो उनका कहना था, उनको अब इन चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता, इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो अब नकारात्मकता की परवाह नहीं करते है.

करण जौहर ने अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर कर दी बड़ी बात -

बता दें, करण जौहर (Karan Johar) ने आगे कहा, अब भी जब मैं कमेंट सेक्शन के माध्यम से स्कैन करता हूं तो मैं केवल वहीं देखता हूं जहां हार्ट बने हैं.  मेरी सेक्सुअलिटी पर लोग कमेंट करते हैं. वो वही लिखते हैं जो उन्हें लगता है कि मैं ऐसा हूं. आप जानते हैं, मैं मई में 50 वर्ष का हो जाऊंगा और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं. मैं कुछ भी कर लूं, कुछ लोगों को नकारात्मक बातें ही करनी हैं. तो ऐसे में मैं क्या कर सकता हूं.  ट्रोलर्स को एक संदेश देते हुए, करण ने कहा, 'मुझसे प्यार करो, मुझसे नफरत करो पर मेरे प्रति उदासीन मत बनो, क्योंकि यह कुछ ऐसा है जो मुझे मार सकता है. उदासीनता एक ऐसी चीज है जिसे मैं सहन कर सकता हूं'.

First Published : 23 Apr 2022, 09:44:21 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.