logo-image

Karan Johar Birthday: बिन शादी दो बच्चों के बाप हैं करण जौहर, जानें फैमिली बैकग्राउंड

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं.

Updated on: 25 May 2023, 01:21 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. बता दें कि, करण का जन्म 25 मई को साल 1972 में हुआ था. पॉपुलर फिल्म मेकर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. करण जौहर ने एक निर्देशक के तौर पर अपनी शुरुआत साल 2001 की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' से की थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड को कई यादगार फिल्में दीं और आसमान की उचाईयां छूईं. इतनी सफलता के बाद भी करण जौहर ने कभी शादी नहीं की और आज तक वह अकेले हैं. लेकिन, सिंगल होते हुए भी करण जौहर 2 ट्विंस बच्चों के पिता हैं. अपने बच्चों को फिल्म निर्माता अकेले पालते हैं. 

सेरोगेसी से बने दो बच्चों के पिता

साल 2017 में करण ने सेरोगेसी के जरिए अपने दो जुड़ना बच्चों यश और रूही का स्वागत किया था. जाहिर सी बात है कि दो बच्चों को यूं अकेले पालना करण के लिए बिलकुल आसान नहीं रहा होगा. बच्चों के जन्म के समय करण को एक सिंगर पिता बनने के लिए काफी ट्रोल भी किया गया था. बच्चे अब 6 साल के पूरे हो गए हैं. साथ ही करण अपने बच्चों के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेड करते हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

यह भी पढ़ें - RRKPK First Look: रॉकी और रानी का फर्स्ट लुक आउट, अनोखे अंदाज में दिखे रणवीर-आलिया

पंजाबी और सिंधी फैमिली से रखते हैं ताल्लुकात

आपको बता दें कि, करण जौहर भारतीय फिल्म निर्माता धर्मा प्रोडक्शंस के फाउंडर यश जौहर के बेटे हैं. करण की माता का नाम हीरू जौहर है.  करण के पिता पंजाबी थे तो उनकी मां हीरू जौहर सिंधी बैकग्राउंड से आती हैं. करण जौहर अपनी फैंमिली से भी काफी क्लोज हैं और यह वह कई बार मीडिया के साथ बातचीत में बता चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)